कानपुर देहात: फ्रिज लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार, चालक को बंधक बनाकर लूटे गए थे फ्रिज

0
26

यूपी की कानपुर देहात (Kanpur Dehat) पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने फ्रिज लूटने वाले चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से लूटे हुए एलजी कंपनी के फ्रिज बरामद किए गए।

चालक को बंधक बनाकर लूटे गए थे फ्रिज

कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में लुटेरों ने एक चालक को बंधक बनाते हुए उसके कंटेनर में मौजूद फ्रिज को लूटने का काम किया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लूटे गए फ्रिज को बरामद किया और उसी के साथ-साथ लुटेरों को भी गिरफ्तार किया। बताते चलें कि मामला सिकंदरा कस्बे के पास का है। यहां एक कंटेनर में चालक एलजी कंपनी के फ्रिज को नोएडा से लोड करके कोलकाता के लिए जा रहा था तभी रास्ते में स्कॉर्पियो सवार लोगों ने चालक को बंधक बनाते हुए उसके कंटेनर से 14 एलजी कंपनी के फ्रिज को चोरी कर लिया। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए लेकिन बाद में पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम भी किया।

नंबर प्लेट की मदद से लुटेरो तक पहुंची पुलिस

सिकंदरा इलाके में कंटेनर से एलजी कंपनी के 14 फ्रिज चोरी होने के मामले में पीड़ित ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसको स्कार्पियो सवार लुटेरों ने बंधक बनाकर कंटेनर के अंदर छुपा दिया था। मैंने जैसे तैसे आवाज लगाई तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। जहां पर उन्होंने मुझे बाहर निकाला। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां ड्राइवर से पूछताछ की गई तो उसने स्कॉर्पियो का नंबर पुलिस को बताया। जिसके बाद पुलिस नंबर की जांच पड़ताल करते हुए स्कॉर्पियो मलिक असलम के पास पहुंच गई। पुलिस ने असलम से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूलते हुए बताया कि चोरी की गई फ्रिज कहां पर छुपी है। वहीं आरोपी की निशानदेही पर पुलिस मौके पर पहुंची और 14 फ्रिज को बरामद किया। इसी के साथ-साथ फ्रिज को अपने घर में रखने के मामले में मकान मालिक को भी गिरफ्तार किया गया। इस घटना में कुल मिलाकर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।