कॉफ़ी विद करण में ज़ीनत अमान, नीतू कपूर ने की खुलकर बातचीत

हंसी और स्पष्ट खुलासों के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि जीनत अमान और नीतू कपूर 'कॉफी विद करण 8' पर कहानियां साझा करती हैं।

0
194

Koffee With Karan 8: जीनत अमान (Zeenat Aman) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) प्रतिष्ठित टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण 8’ की शोभा बढ़ाएंगी, जैसा कि होस्ट करण जौहर (Karan Johar) द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए हालिया प्रोमो में बताया गया है।

प्रमोशनल क्लिप में, कालातीत सुंदरियां खुलकर बातचीत करती हैं। जब करण जौहर ने ज़ीनत अमान (Zeenat Aman) द्वारा 70 के दशक में किए गए सबसे अजीब काम के बारे में पूछा, तो महान अभिनेत्री ने जवाब दिया, “मैंने वास्तव में पार्टी नहीं की, लेकिन जब बाढ़ आ गई, तो उन्होंने वास्तव में पार्टी की।” उत्सुकतावश करण ने पूछा कि क्या उनका मतलब उनकी जिंदगी में आने वाले पुरुषों से है, तो जीनत अमान ने मजाकिया लहजे में जवाब दिया, “कोई टिप्पणी नहीं।”

प्रोमो में जीनत (Zeenat Aman) के बारे में नीतू कपूर का एक मजेदार किस्सा भी दिखाया गया है। नीतू बताती हैं, ”वह (जीनत) मंदिर जाती है और अपने बटन बंद कर देती है और कहती है, ‘हे भगवान मुझे माफ कर देना हमारे यहां मंदिर जाने का सिस्टम नहीं है।”

अभिनेता शशि कपूर थे नीतू कपूर के क्रश

इसके अलावा, नीतू कपूर दिवंगत अभिनेता शशि कपूर पर क्रश होने की बात स्वीकार करती हैं। जब करण ने अभिनेताओं से अपने समय के बॉलीवुड हार्टथ्रोब का खुलासा करने के लिए कहा, जिस पर वे गुप्त रूप से क्रश थे, तो नीतू ने शशि कपूर का नाम लिया। करण ने आश्चर्यचकित होकर सवाल किया कि क्या वह अपने चाचा पर क्रश थी, जिस पर नीतू ने स्पष्ट रूप से उत्तर दिया, “हाँ।”

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, ज़ीनत अमान अभय देओल और शबाना आज़मी की सह-कलाकार, मनीष मल्होत्रा की फिल्म ‘बन टिक्की’ में अपनी वापसी के लिए तैयारी कर रही हैं। फ़राज़ आरिफ अंसारी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जबकि ज्योति देशपांडे, दिनेश मल्होत्रा और मारिजके देसूज़ा इसे मनीष मल्होत्रा के स्टेज 5 प्रोडक्शंस के तहत निर्मित कर रहे हैं।

दूसरी ओर, नीतू कपूर ‘लेटर्स टू मिस्टर खन्ना’ में सनी कौशल और श्रद्धा श्रीनाथ के साथ दिखाई देंगी। मिलिंद धाइमाडे ने फिल्म का निर्देशन किया है और इसे “आने वाली उम्र की कहानी” बताया है जो एक माँ और उसके बेटे के बीच के खूबसूरत और भरोसेमंद रिश्ते को दर्शाती है। यह प्रोजेक्ट लायंसगेट इंडिया स्टूडियो के तहत विकसित किया जा रहा है।