होली खेलने के दौरान हुए विवाद के बीच युवक को मारी गोली

हालत गंभीर

0
74

कौशाम्बी: जिले के मोहब्बतपुर पैंसा थाना क्षेत्र में होली (Holi) खेलने के दौरान विवाद हो गया है। विवाद के बीच एक युवक को गोली मार दी गई, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई है। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुँचाया गया है। जहाँ उसकी हालत गंभीर होने पर उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया गया है। गाँव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात की गई है।

मात्रा में पुलिस बल तैनात

जानकारी के मुताबिक मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र के रामसहाई गाँव में बुधवार के दिन होली (Holi) खेल रहे विजय तिवारी नाम के एक युवक को गोली मार दी गयी। जिससे वह घायल हो गया। घायल युवक को ग्रामीण सिराथू सीएचसी ले गए। जहाँ से प्राथमिक इलाज के बाद उसे  प्रयागराज के स्वरूप रानी अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहाँ उसका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर भारी मात्रा में पुलिस बल गाँव में तैनात कर दी गई है।

घटना क्रम के मुताबिक मोहब्बतपुर पैंसा थाना क्षेत्र के राम सहाईपुर गाँव के विजय तिवारी बुधवार के दिन होली (Holi) खेल रहे थे, तभी गांव के किसी युवक ने उसे गोली मार दी। गोली लगने से घायल विजय को परिजन और ग्रामीण सिराथू सीएचसी ले गए जहाँ हालत नाजुक होने पर उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया। घटना के बाद गाँव में दहशत का माहौल बना हुआ है। गाँव में बवाल होने की सूचना पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। घटना की सूचना पर एसपी सहित उच्च अधिकारी मौके पर पँहुचे और जाँच में जुटे हुए हैं।