‘यू किल्ड इट’: प्रीति जिंटा ने हीरामंडी पर की मनीषा कोइराला की प्रशंसा

प्रीति जिंटा ने मनीषा कोइराला की पोस्ट पर टिप्पणी की, जिसमें मल्लिकाजान के लुक में उनकी तस्वीरें और श्रृंखला के एक प्रमुख दृश्य का स्क्रीन ग्रैब दिखाया गया था।

0
16

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की पहली वेब सीरीज़, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार खूब प्रशंसा बटोर रही है। मल्लिकाजान की भूमिका निभाने वाली मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) को उनके शानदार अभिनय के लिए सराहा जा रहा है, जिसने निश्चित रूप से इसे उनके सबसे यादगार कामों में से एक बना दिया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने प्रोजेक्ट पर काम करने के अपने अनुभव और एक अभिनेता के रूप में उनके जीवन पर इसके प्रभाव के बारे में साझा किया। जहां प्रशंसक उनकी प्रतिभा की सराहना करना बंद नहीं कर रहे हैं, वहीं मनीषा के साथ सह-कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने उनकी प्रशंसा की। प्रीति जिंटा ने यह भी याद किया कि कैसे हीरामंडी अभिनेत्री ने उनकी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मदद की थी।

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) द्वारा साझा की गई पोस्ट में मल्लिकाजान के लुक में उनकी कुछ तस्वीरें और श्रृंखला के एक प्रमुख दृश्य का स्क्रीन ग्रैब दिखाया गया है। प्रीति जिंटा ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए व्यक्त किया, “मैं तुमसे प्यार करती हूँ मनीषा। मैंने आपके लिए शो देखा और आपने इसे ख़त्म कर दिया। आप प्रतिभा के पावरहाउस और उससे भी बेहतर इंसान हैं। मैं यह कभी नहीं भूलूंगी कि दिल से में आप मेरे प्रति कितने प्यारे, स्वागत करने वाले और उदार थे। आपका धन्यवाद, मैंने अपनी फिल्मी यात्रा इतने सकारात्मक तरीके से शुरू की। आपने मुझे कभी महसूस नहीं होने दिया कि मैं एक सुपरस्टार के साथ काम कर रही हूं और शूटिंग पर मेरा पोषण किया – हमेशा मुस्कुराते हुए, मिलनसार और रिहर्सल और सुझावों के लिए तैयार। आप ऑन और ऑफ कैमरा हमेशा हीरो रहेंगे। आपको हमेशा अधिक शक्ति मिले।” मनीषा कोइराला और प्रीति जिंटा ने 1998 की फिल्म दिल से में एक साथ काम किया, जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी थे।

इस बीच, मनीषा (Manisha Koirala) ने हीरामंडी की शूटिंग के दौरान अपने संघर्षों को व्यक्त किया और शो का हिस्सा बनने के लिए वह कितनी आभारी हैं। उन्होंने कहा कि हीरामंडी एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर रहा है। मनीषा ने कहा कि वह ओटीटी प्लेटफार्मों और बदलते दर्शकों की जनसांख्यिकी के कारण छोटे-मोटे सहायक किरदार निभाकर खुश हैं। उन्हें एक विशिष्ट दृश्य याद आया जिसमें उन्हें 12 घंटे से अधिक समय तक पानी के फव्वारे में रहना पड़ा था। अभिनेत्री ने कहा, “उसने मेरे लचीलेपन की परीक्षा ली! हालाँकि संजय ने सोच-समझकर यह सुनिश्चित किया था कि पानी गर्म और साफ हो, लेकिन कुछ ही घंटों में पानी गंदा हो गया… मेरे शरीर का हर एक रोम उस गंदे पानी में भीग गया था। भले ही शूटिंग के अंत तक मैं थक चुकी थी, फिर भी मुझे अपने दिल में गहरी खुशी महसूस हुई।”

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार ने 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू की। कलाकारों में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, फरदीन खान, ताहा शाह, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी शामिल हैं।