काशी पहुंचे योगी, वाजिदपुर में सभास्थल का किया निरूपण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय दौरा सात जुलाई को होगा। उनके आगमन से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को वाराणसी पहुंचे हैं।

0
12

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) आज यानि मंगलवार को वाराणसी पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) दोपहर 2:36 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। एयरपोर्ट से 2:42 बजे सभा स्थल के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री योगी ने वाजिदपुर में सभास्थल का निरीक्षण किया।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का दो दिवसीय दौरा सात जुलाई को होगा। उनके आगमन से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) मंगलवार को वाराणसी पहुंचे हैं। यहां होने वाली जनसभा स्थल वाजिदपुर व अन्य स्थलों का निरीक्षण किया।

भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल (Dilip Singh Patel) ने बताया कि काशी के सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात को तीन से चार बजे के बीच यहां आएंगे। यहां करोड़ों की योजनाओं की सौगात देंगे। लोकार्पण शिलान्यास के बाद कुछ लोगों को सरकार की योजनाओं से जुड़े चेक व चाबी भी देंगे। इसके बाद वाजिदपुर में जनसभा करेंगे।

जनसभा में 50 हजार की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। शहर की तीनों विधानसभाओं को पांच-पांच हजार का लक्ष्य दिया गया है। जनसभा के बाद बरेका में विश्राम करेंगे। अगले दिन प्रबुद्धजनों से मुलाकात करके चले जाएंगे। इस दौरान बाबा विश्वनाथ और कालभैरव का दर्शन पूजन भी करेंगे।