एक मंच से योगी तो दूसरे मंच से अखिलेश ने एक दूसरे पर जमकर साधा निशाना

जिले में एक साथ दो बड़े नेताओं के कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी और चप्पे -चप्पे पर भारी संख्या में पुलिस के जवान मौजूद रहे।

0
22

लोकसभा चुनाव में अपने-अपने प्रत्याशी के समर्थन में कौशांबी की धरती में दो बड़े नेताओं ने सभा को संबोधित किया है और जमकर एक दूसरे पार्टी पर प्रहार किया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मुख्यालय मंझनपुर में कार्यक्रम को संबोधित किया तो समाजवादी पार्टी के मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यालय से 6 किलोमीटर दूर नियामतपुर गांव में सपा प्रत्याशी के समर्थन में कार्यक्रम को संबोधित किया संबोधन के दौरान योगी और अखिलेश ने एक दूसरे पर जमकर शब्द बाणों का प्रहार किया।

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहां कि उत्तर प्रदेश को माफियाओं से मुक्त कर दिया सरकार की योजनाएं और सरकार द्वारा आम जनता को दिए जा रहे राशन की चर्चा कर भाजपा प्रत्याशी को मतदान करने की अपील की है।

वही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार के शासन पर जमकर कुठाराघात किया है और उनकी तमाम योजनाओं की आलोचना करते हुए कहा कि अग्नि वीर भर्ती देश के नौजवान को बर्बाद कर रही है भाजपा सरकार में रोजगार के लिए नवयुवक परेशान है लेकिन उन्हें नौकरी और रोजगार भाजपा सरकार नहीं दे सकी अखिलेश यादव ने आलोचना करते हुए।

भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है और कहा कि आने वाले दिनों में भाजपा सरकार पुलिस की भर्ती 3 वर्ष की कर देगी उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर कुठाराघात किया है। दोनों नेताओं के कार्यक्रम में पार्टी के प्रत्याशी समेत तमाम स्थानीय नेता कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहे कार्यक्रम की शुरुआत पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने दोनों नेताओं को माला पहनकर उनका स्वागत किया है और पार्टी जिंदाबाद का नारा लगाया है। एक साथ जिले में दो बड़े नेताओं के कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी और चप्पे चप्पे पर भारी संख्या में पुलिस के जवान मौजूद रहे।