क्या अंजुम फकीह होंगी बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा?

अंजुम फकीह को एक था राजा एक थी रानी, ​​कुंडली भाग्य और बड़े अच्छे लगते हैं 2 के लिए जाना जाता है। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 13 में भी हिस्सा लिया था।

0
6

अभिनेत्री अंजुम फकीह (Anjum Fakih) कथित तौर पर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के आगामी तीसरे सीजन में भाग लेंगी। बिग बॉस ओटीटी 3 21 जून से जियोसिनेमा (JioCinema) पर स्ट्रीम होगा।

बिग बॉस ओटीटी 3 में अंजुम?

रिपोर्ट के अनुसार, स्रोत ने कहा कि अंजुम (Anjum Fakih) ने प्रोजेक्ट साइन कर लिया है और शो शुरू होने पर वह घर में प्रवेश करेंगी। हालांकि, न तो अंजुम (Anjum Fakih) और न ही बिग बॉस ओटीटी 3 की टीम ने इसकी पुष्टि की है। बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट करेंगे।

अनिल कपूर शो की मेजबानी करेंगे

इससे पहले, शो के तीसरे सीज़न की मेजबानी करने के लिए उत्साहित, अनिल कपूर ने एक बयान में कहा था, “बिग बॉस ओटीटी और मैं एक ड्रीम टीम हैं! हम दोनों दिल से युवा हैं; लोग अक्सर मजाक में कहते हैं कि मैं रिवर्स एजिंग कर रहा हूं, लेकिन बिग बॉस – गंभीरता से – कालातीत है। यह कुछ हद तक स्कूल में वापस जाने जैसा लगता है, कुछ नया और रोमांचक करने की कोशिश करना।”

उन्होंने कहा था, “ऐसा कहने के बाद, मैंने हमेशा अपने सभी प्रोजेक्ट्स को ईमानदारी और कड़ी मेहनत के प्रति प्रतिबद्धता के साथ किया है और मैं बिग बॉस में भी वही ऊर्जा (10 गुना!) लाने जा रहा हूं! अनस्क्रिप्टेड रियलिटी में सभी के लिए कुछ न कुछ है – हंसी, ड्रामा और आश्चर्यजनक ट्विस्ट, और मैं इसमें अपना स्वाद लाने का इंतजार नहीं कर सकता।”

बिग बॉस ओटीटी के बारे में

बिग बॉस ओटीटी 3 बेहद लोकप्रिय बिग बॉस फ्रैंचाइज़ी का स्पिन-ऑफ है, जिसे पहली बार वूट पर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट के रूप में पेश किया था। हालांकि, बाद में दूसरे सीज़न के लिए बागडोर सलमान खान (Salman Khan) को सौंप दी गई।

अंजुम के करियर के बारे में

अंजुम को एक था राजा एक थी रानी, ​​कुंडली भाग्य और बड़े अच्छे लगते हैं 2 जैसे लोकप्रिय शो में उनके काम के लिए जाना जाता है। वह कुंडली भाग्य में श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के साथ सृष्टि अरोड़ा लूथरा की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने 2023 में शो छोड़ दिया जब उन्होंने स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में भाग लेने का फैसला किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here