पत्नी ने आत्महत्या करने से पहले पति को किया वीडियो कॉल

महिला के पति ने बताया कि, वह पतले होने की दवा खा रही थी और डिप्रेशन की शिकार थी।

2
137

ग्रेटर नोएडा के जीटा-1 स्थित एस प्लेटिनम सोसाइटी (S Platinum Society) से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहाँ महिला ने अपने पति को वीडियो कॉल (video call) कर कहा कि दुनिया से जा रही हूँ, बच्चों का ध्यान रखना। जिसके बाद पति घबराकर सोसाइटी के मेटेनेंस विभाग को कॉल किया। सहायता नहीं मिलने पर अन्य जानकारों और सूरजपुर पुलिस को कॉल की। जिसके बाद पुलिस की टीम फ़ौरन वहाँ पहुँच गई।

महिला पतले होने की दवा खा रही थी

वहाँ पहुंचके अंदर से बंद दरवाजे को देख पुलिस ने दरवाजे का लॉक तोड़ा। जहाँ फ्लैट में महिला फंदे से लटकी हुई मिली। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के पति ने बताया कि, वह पतले होने की दवा खा रही थी और डिप्रेशन की शिकार थी। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

मरने से पहले रिया ने कहा बच्चो का ख्याल रखना

सिविल इंजीनियर अंश कुमार पत्नी रिया (30) और दो बच्चों के साथ जीटा-1 स्थित एस प्लेटिनम सोसाइटी में रहते हैं। मूलरूप से बिहार निवासी अंश कानपुर की कंपनी में सिविल इंजीनियर है। घटना के वक्त अंश कुमार कानपुर में थे। सोमवार दोपहर पत्नी रिया ने वीडियो कॉलिंग (video call) कर कहा कि अपने बच्चों का ख्याल रखना, वह दुनिया छोड़कर जा रही है।

बताया जा रहा है कि, अंश कुमार ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने फोन काट दिया। फोन काटने पर अंश घबरा गए और वापस कई बार कॉल की लेकिन फोन पर बात नहीं हो सकी। उन्होंने सोसाइटी की सिक्योरिटी को कॉल की लेकिन कॉल नहीं उठा। इसके बाद सोसाइटी में किराना स्टोर व्यापारी को कॉल कर घटना की जानकारी दी।

फ्लैट के अंदर रिया पंखे में फंदे पर लटकी हुई थी

सोसाइटी के कुछ लोग इकट्ठा होकर पहुँचे तो देखा दरवाजा अंदर से बंद था और घंटी बजाने पर भी कोई बाहर नहीं निकला। सोसाइटी निवासियों ने 112 नंबर कॉल की तो पुलिस ने दरवाजे का लॉक तोड़कर प्रवेश किया। फ्लैट के अंदर रिया पंखे में फंदे पर लटकी हुई थी। पुलिस महिला को लोगों की सहायता से अस्पताल में लेकर पहुँची। जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिया कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी

पुलिस की पूछताछ में अंश ने बताया कि, परिवार में किसी तरह का कोई विवाद नहीं है। वह सोच भी नहीं सकते थे कि उनकी पत्नी आत्महत्या कर लेगी। अंश कुमार ने बताया कि रिया कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी और पतले होने की दवा खा रही थी। पुलिस सभी बिंदुओं को देखते हुए जांच कर रही है। घटना की शिकायत अभी तक पुलिस में नहीं की गई है।

2 COMMENTS

Comments are closed.