आखिर नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाहरुख खान ने क्यों माँगी हाथ जोड़कर माफ़ी?

जाने सुहाना और अबराम की प्रतिक्रिया...

0
16

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स ने मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में शानदार प्रदर्शन किया, क्योंकि लीग चरण में अंक तालिका में शीर्ष पर रहने वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आठ विकेट की शानदार जीत के बाद अपने चौथे फाइनल में पहुंच गई। गेंदबाजों ने शानदार जीत की नींव रखी, जिन्होंने SRH को सिर्फ 159 रन पर आउट कर दिया, जिसके बाद वेंकटेश अय्यर और श्रेयस अय्यर ने 97 रनों की नाबाद साझेदारी की बदौलत 13.4 ओवर में जीत हासिल कर ली।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते हुए, जहां कुछ महीने पहले पैट कमिंस ने भारतीय दर्शकों को शांत करके वनडे विश्व कप जीता था, SRH की शुरुआत बेहद खराब रही, जब मिशेल स्टार्क ने नई गेंद से तीन विकेट लिए, जिसमें मैच की दूसरी गेंद पर ट्रैविस हेड का शून्य पर आउट होना भी शामिल था। राहुल त्रिपाठी ने 35 गेंदों में 55 रनों की तेज पारी खेलकर SRH की पारी को संभालने की कोशिश की और हेनरिक क्लासेन के साथ 62 रनों की साझेदारी की, लेकिन KKR ने वापसी करते हुए टीम को ढेर कर दिया। सनराइजर्स ने अपने अगले पांच विकेट सिर्फ 30 गेंदों के अंतराल में 25 रन पर गंवा दिए। हालांकि, कमिंस ने बल्ले से अच्छा योगदान देते हुए स्कोर को 150 के पार पहुंचाया।

जवाब में, KKR ने पहले सात ओवरों में अपने दो सलामी बल्लेबाजों को खो दिया, लेकिन वेंकटेश और कप्तान श्रेयस के अर्धशतकों की बदौलत दो बार की चैंपियन टीम ने 38 गेंदें शेष रहते 160 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच के बाद, केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान, उनकी बेटी सुहाना और बेटे अबराम ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) के चारों ओर चक्कर लगाकर प्रशंसकों का अभिवादन किया। प्रशंसकों के लिए अपने इशारे के दौरान, उन्होंने अनजाने में जियोसिनेमा के आईपीएल 2024 हिंदी प्रसारण शो को बाधित कर दिया, जिसे मैदान पर लाइव शूट किया जा रहा था।

इसके बाद शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने शो का संचालन कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटरों आकाश चोपड़ा, पार्थिव पटेल और सुरेश रैना से माफ़ी मांगी, उन सभी को गले लगाया और फिर कार्यक्रम स्थल के चारों ओर चक्कर लगाने से पहले प्रसारण देख रहे प्रशंसकों से माफ़ी मांगी।

सुहाना को अपने भाई का हाथ थामे हुए कैमरों को ध्यान से बायपास करते हुए देखा गया।

“ओह, क्या आदमी है! लीजेंड!” आकाश ने मुस्कुराते हुए कहा। “उसे एहसास भी नहीं हुआ कि वह शो में आ गया है। वह बहुत माफ़ी मांग रहा था, लेकिन मैंने कहा, ‘तुमने हमारा दिन बना दिया। तुम शोस्टॉपर हो।”

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने 2008 और 2009 के बीच केकेआर में अपने दो साल के कार्यकाल को याद किया। “मैंने केकेआर में उनके साथ थोड़ा समय बिताया। मैंने तब नंबर 8 और नंबर 6 पर भी बल्लेबाजी की। वह बहुत सहायक थे।”

केकेआर अब 26 मई को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में फाइनल में क्वालीफायर 2 के विजेता का सामना करेगा। दूसरी ओर, हैदराबाद के पास फाइनल में जगह बनाने का एक और मौका होगा जब वे शुक्रवार को चेन्नई में टी20 टूर्नामेंट के क्वालीफायर 2 में एलिमिनेटर के विजेता का सामना करेंगे।