आखिर क्यों रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम से दीपिका पादुकोण के साथ शादी की तस्वीरें हटाईं

रणवीर सिंह की इंस्टाग्राम गतिविधि उसी दिन देखी गई जब उनकी और दीपिका पादुकोण की 'बेबीमून' की तस्वीरें सामने आईं, जहां वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं।

0
13

अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मंगलवार को अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया जब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई पुरानी तस्वीर नहीं दिखाई दी, यहां तक ​​कि अभिनेता की पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ भी। दोनों एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और फिलहाल साथ में छुट्टियां मना रहे हैं।

ऐसा प्रतीत होता है कि रणवीर (Ranveer Singh) ने अपनी पिछली सभी तस्वीरें हटा दी हैं या संग्रहीत कर ली हैं, पहली पोस्ट जनवरी 2023 की है। इसके साथ, जोड़े की शादी की तस्वीरें भी ग्रिड से बाहर हो गई हैं और अब दिखाई नहीं दे रही हैं। जबकि उनकी 2018 की शादी की तस्वीरें अब प्रोफ़ाइल पर नहीं हैं, उनकी हालिया तस्वीरें – जैसे कि सालगिरह और दिवाली समारोह, अभी भी वहाँ हैं। एक्टर के पास फिलहाल सिर्फ 133 पोस्ट हैं।

इंस्टाग्राम पर रणवीर (Ranveer Singh) का कदम एक सोशल मीडिया रणनीति होने की अत्यधिक संभावना है। यह जोड़ी नई नहीं है क्योंकि इससे पहले दीपिका पादुकोण ने भी कुछ ऐसा ही किया था और अपनी पूरी प्रोफ़ाइल को शून्य पोस्ट से साफ़ कर दिया था। 31 दिसंबर, 2020 को, उसने अपनी प्रोफ़ाइल पर प्रत्येक पोस्ट को हटा दिया/संग्रहीत कर लिया था और एक ऑडियो डायरी लॉन्च की थी।

हालाँकि उसकी प्रोफ़ाइल पर कोई शादी की तस्वीरें नहीं दिखीं, लेकिन बाद में उन्होंने उन्हें अनारक्षित कर दिया, जिससे केवल वही तस्वीरें उनके ग्रिड पर रह गईं जबकि बाकी सब गायब हो गया। रणवीर की इंस्टाग्राम गतिविधि उसी दिन देखी गई जब उनकी और दीपिका की “बेबीमून ट्रिप” की तस्वीरें सामने आईं, जहां वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं।

इस साल फरवरी में, जोड़े ने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से, रणवीर और दीपिका ने खुलासा किया कि उनका बच्चा सितंबर 2024 में आएगा। तब से, वे केवल भव्य अंबानी शादी में एक साथ सार्वजनिक रूप से दिखाई दिए हैं।

काम के मोर्चे पर, दीपिका इस साल दो फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रही हैं- प्रभास (Prabhas) के नेतृत्व में कल्कि 2898 एडी और फिर सिंघम अगेन में एक विशेष उपस्थिति, जहां वह एक पुलिस वाले के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म में वह रणवीर के साथ नजर आएंगी, जो पहले से ही सिम्बा के रूप में पुलिस जगत का हिस्सा हैं। इस बीच, रणवीर इस साल एक नई फिल्म शुरू करेंगे, जिसका निर्देशन उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर करेंगे।