राजस्थान में अगला सीएम कौन, बना बड़ा सस्पेंस?

जयपुर में भाजपा कार्यालाय में आज पार्टी विधायकों की बैठक होने जा रही है। बैठक में मुख्यमंत्री के नाम का एलान हो सकता है।

0
21

राजस्थान में मुख्यमंत्री के नाम पर सस्पेंस आज शाम खत्म हो सकता है। जयपुर में भाजपा कार्यालाय में आज पार्टी विधायकों की बैठक होने जा रही है। बैठक में मुख्यमंत्री के नाम का एलान हो सकता है। इसी बीच, बीजेपी के बड़े नेता ने अहम बयान दिया है।

राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सीपी जोशी ने साफ कहा कि मैं सीएम की रेस में नहीं हूं। बता दें कि सीएम को लेकर सीपी जोशी का नाम भी लिया जा रहा था। हालांकि, उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया है। सीपी जोशी ने आगे कहा कि आज विधायक दल की बैठक होगी। पर्यवेक्षक आज पहुंच जाएंगे। शाम 5 बजे तक सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। मैं सीएम की रेस में नहीं हूं।

बता दें कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, बालकनाथ योगी, गजेंद्र सिंह शेखावत, दीया कुमारी, अश्विनी वैष्णव में से किसी एक को राजस्थान का सीएम बनाए जाने की चर्चा है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल की बैठक जयपुर में स्थित पार्टी दफ्तर में होगी। राजस्थान के तीन पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह, सरोज पांडेय और विनोद तावड़े कुछ देर में राजस्थान पहुंचने वाले हैं।