एजीएम को सम्बोधित करते हुए मुकेश अम्बानी ने पीएम की बातो को दोहराया

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने कहा कि रिलायंस उभरते नए भारत का अगुवा है।

0
17

Reliance Industries की 46वीं वर्षगांठ आम बैठक (एजीएम) को आज संबोधित करते हुए कंपनी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने कहा कि रिलायंस उभरते नए भारत का अगुवा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 15 अगस्त को लाल किले से दिए भाषण को दोहराते हुए कहा कि यह न्यू इंडिया है। ये नया भारत ना रुकता है, ना थकता है।

बता दें कि स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) पर लाल किले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा था कि देश आज पुरानी सोच को पीछे छोड़कर निरंतर नए लक्ष्यों को हासिल कर रहा है। ये नया भारत है, जो ना रुकता है, ना थकता है, ना हांफता है और ना ही हारता है।

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने इसरो की पूरी टीम को चंद्रयान-3 की सफलता के लिए भी बधाई दी। आपको बता दें कि 23 अगस्त को इसरो ने चंद्रयान-3 को चंद्रमा पर उतारकर इतिहास रच दिया था। दरअसल, चंद्रमा के उस दक्षिणी ध्रुव की सतह पर उतरा है, जहां इससे पहले दुनिया के किसी भी देश को सफलता नहीं मिली थी।

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने कहा कि रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पिछले 10 साल में कुल मिलाकर 150 अरब डॉलर का निवेश किया है। यह किसी कंपनी का इस अवधि में अबतक का सर्वाधिक निवेश है। कंपनी की सालाना आम बैठक (एजीएम) में अंबानी ने कहा कि रिलायंस उभरते नये भारत में अगुवा है। उन्होंने कहा, ‘हमने असंभव लगने वाले लक्ष्य तय किये और उन्हें हासिल किया।’