जब दरोगा ने बस कंडक्टर को पीटा,फिर यह हुई कार्यवाही

सोशल मीडिया पर मंगलवार को दरोगा नीतू सिंह का वीडियो वायरल हुआ। उनका ई-बस के परिचालक से विवाद हुआ था। वह गाली देती है। इसके बाद परिचालक की पिटाई करती हैं

0
22

सोशल मीडिया पर मंगलवार को दरोगा नीतू सिंह का वीडियो वायरल हुआ। उनका ई-बस के परिचालक से विवाद हुआ था। वह गाली देती है। इसके बाद परिचालक की पिटाई करती हैं। बस में सवार लोग वीडियो बना रहे हैं। मामला संज्ञान में आने पर डीसीपी सिटी सूरज राय ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया। विभागीय जांच के आदेश किए गए हैं। घटना से बसों के परिचालकों में आक्रोश है। घटना के पीछे बस में टिकट का विवाद बताया गया है।

डीसीपी सिटी ने बताया कि दरोगा नीतू सिंह ट्रांस यमुना थाना में तैनात हैं। हाल ही में उनका ट्रांसफर थाना छत्ता किया गया है। अभी वह रिलीव नहीं हुई थीं। इससे पहले वह थाना जगदीशपुरा में तैनात रही थीं। मंगलवार को नीतू सिंह बिना वर्दी के इलक्ट्रिक बस में सवार होकर टेढ़ी बगिया से रामबाग जा रही थीं। बताया गया कि परिचालक हरीश शर्मा ने किराये के रुपये मांगे। इस पर उन्होंने कहा कि वह स्टाफ से हैं। इस पर परिचालक ने परिचय पत्र दिखाने को कहा, परंतु वह नहीं दिखा पाईं। मोबाइल में फोटो दिखाया। परंतु परिचालक मानने को तैयार नहीं हुआ। इस पर विवाद हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में महिला दरोगा की आवाज सुनाई दे रही है। वह कह रही हैं कि अधिकारियों के सामने लेकर चल। इससे मोबाइल दिलवा दो। परिचालक कहता है कि मैंने कुछ नहीं किया। दरोगा कहती हैं कि इसने मेरा वीडियो बनाया है। मोबाइल छोड़। परिचालक कहता है कि वीडियो नहीं बनाई है। दरोगा गाली देती है। गिरेबां पकड़कर एक के बाद एक सिर में तीन थप्पड़ मारती हैं। मोबाइल छोडऩे के लिए कहती हैं। चीख भी रही हैं। बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी घटना कैद हो गई। परिचालक ने अपने अधिकारियों को बताया कि दरोगा ने एक अन्य युवक का मोबाइल लेकर वीडियो डिलीट कर दिया।