दिल्ली-NCR में बदला मौसम का मिजाज, जाने कब तक होगी बारिश

ठंड बढ़ने से सुबह से काफी तेज़ और ठंडी हवाएं भी चल रही हैं। आज सुबह से ही राजधानी में बादल छाए हुए थे और हल्की बूंदाबांदी हो रही थी लेकिन सुबह 9 बजे के करीब अचानक बारिश तेज हो गई।

0
26

दिल्ली-एनसीआर का मौसम आज से एक बार फिर बदल गया है। दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों में रात से तेज बारिश से मौसम सुहाना हो गया है, तो वहीं एक बार फिर सर्दी भी बढ़ गई है। ठंड बढ़ने से सुबह से काफी तेज़ और ठंडी हवाएं भी चल रही हैं। आज सुबह से ही राजधानी में बादल छाए हुए थे और हल्की बूंदाबांदी हो रही थी लेकिन सुबह 9 बजे के करीब अचानक बारिश तेज हो गई। ठंडी हवाओं का सिलसिला सुबह से ही जारी है। दिल्ली-एनसीआर के लोगों को सर्दी से राहत अभी मिली ही थी कि बारिश की वजह से एक बार फिर से ठंड लौटने की टेंशन बढ़ गई है। हालांकि बारिश का ये मौसम काफी सुहाना भी लग रहा है।

कल तक हो सकती है बारिश

दिल्ली के कुछ इलाकों में शुक्रवार रात को भी हल्की बूंदाबांदी हुई, जो आज सुबह तक भी जारी है। मौसम विभाग ने पहले ही शनिवार को हल्की बारिश का अनुमान जताया था। फ़िलहाल राजधानी का तापमान आज न्यूनतम 15 डिग्री और अधिकतम 23 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। वहीं 3 मार्च यानी कि रविवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 12 डिग्री और अधिकतम तापमान 23 डिग्री रह सकता है। मौसम विभाग ने 3 मार्च को बारिश का अनुमान तो नहीं जताया है लेकिन आसमान में बादल छाए रह सकते हैं।