“हम लड़कियों के बारे में चर्चा करते थे” ऋषि कपूर के साथ अपनी दोस्ती पर प्रेम चोपड़ा

0
26

अभिनेता प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) ने हाल ही में दिवंगत बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर के साथ अपनी दोस्ती के बारे में खुलासा किया। चोपड़ा ने कहा कि उनके बीच गहरा रिश्ता था और वे अक्सर फिल्मों, लड़कियों समेत अन्य चीजों पर चर्चा करते थे।

दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) की दिवंगत बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर से गहरी दोस्ती थी। चोपड़ा ने कहा कि शुरुआती दिनों में, जब वे एक त्वरित मुलाकात के लिए एकत्र होते थे, तो अभिनेता अक्सर ‘लड़कियों पर चर्चा’ करते थे।

प्रेम चोपड़ा ने अपने दोस्त ऋषि कपूर को याद किया और अपने करीबी रिश्ते को याद किया। “हम हर समय एक साथ रहते थे। वह ठीक हो गया, वह कैंसर से मुक्त हो गया, लेकिन फिर एक समस्या में फंस गया। वह एक बहुत अच्छा अभिनेता और एक अच्छा लड़का था। हम लड़कियों के बारे में चर्चा करते थे। हमने एक भूमिका निभाई। प्रेम चोपड़ा ने आगे कहा, “एक-दूसरे के साथ बहुत सारी शरारतें हुईं। करने के लिए बहुत सारी मजेदार चीजें थीं।”

कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद ऋषि कपूर का 30 अप्रैल, 2020 को उनका निधन हो गया। अभिनेता 67 वर्ष के थे। प्रेम चोपड़ा और ऋषि कपूर ने एक साथ कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया था, जिनमें बॉबी, नसीब और नगीना समेत अन्य फिल्में शामिल थीं।

सिर्फ पेशेवर मोर्चे पर ही नहीं, प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) का संबंध कपूर परिवार से भी था क्योंकि उन्होंने उमा मल्होत्रा से शादी की थी, जो दिवंगत अभिनेता-निर्देशक राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर की बहन थीं।

काम के मोर्चे पर, प्रेम चोपड़ा को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ देखा गया था।