वाशिंगटन सुंदर चोट के कारण हुए आईपीएल 2023 से बाहर

0
146

IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद के वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग के शेष भाग से बाहर हो गए हैं। क्लब ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की।

SRH ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की। SRH ने अपने ट्वीट में लिखा, “वाशिंगटन सुंदर को हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण आईपीएल 2023 से बाहर कर दिया गया है।”

ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने 15 की औसत से 60 रन बनाए हैं और इस सीजन में तीन मैचों में तीन विकेट अपने नाम किए हैं। सुंदर को SRH में IPL 2022 की नीलामी में ₹8.25 करोड़ में खरीदा गया था। वाशिंगटन सुंदर के हटने से सनराइजर्स को बड़ा झटका लगा है। SRH अपने पिछले पांच मैचों में सिर्फ दो जीत के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे है। SRH के वर्तमान में चार अंक हैं और वह शनिवार को साथी संघर्षकर्ता दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी।

सनराइजर्स हैदराबाद फुल स्क्वाड: अभिषेक शर्मा, हैरी ब्रूक, एडेन मार्करम (c), मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन (wk), मार्को जानसेन, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक, राहुल त्रिपाठी, नीतीश रेड्डी, विवरांत शर्मा, ग्लेन फिलिप्स, मयंक डागर, आदिल राशिद, अकील होसेन, समर्थ व्यास, अनमोलप्रीत सिंह, उपेंद्र यादव, कार्तिक त्यागी, संवीर सिंह, फजलहक फारूकी, अब्दुल समद।