क्या सनी देओल नशे में धुत्त होकर मुंबई की सड़कों पर घूम रहे थे? जाने सच्चाई

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो साझा करने वाले एक नोटीजन ने दावा किया कि अभिनेता को मुंबई के जुहू सर्कल में नशे की हालत में देखा गया था।

0
74

Mumbai: बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol), जो इस समय अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, को मंगलवार रात मुंबई में नशे में धुत देखा गया। अभिनेता के खुद को संभाल पाने में असमर्थ होने और सड़क के ठीक बीच में चलने के कई वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो साझा करने वाले एक नेटीजन ने दावा किया कि अभिनेता को मुंबई के जुहू (Juhu) सर्कल में नशे की हालत में देखा गया था।

वीडियो में, सनी (Sunny Deol) को कैजुअल सफेद शर्ट और जींस पहने हुए देखा जा सकता है, क्योंकि वह सड़क के ठीक बीच में लड़खड़ाते हुए चलते हैं, उनके चेहरे पर एक अजीब सी मुस्कान होती है। फिर उन्हें एक ऑटो रिक्शा के सामने रुकते और मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, और फिर ऑटो के चालक ने उन्हें वाहन के अंदर बैठने में मदद की।

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, अभिनेता के प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि क्या वह वास्तव में नशे में थे या यह उनकी आने वाली किसी फिल्म की शूटिंग थी।

कुछ फैन पेजों ने तो यहां तक ट्वीट किया कि यह वीडियो जनता को गुमराह करने और सनी के खिलाफ नफरत फैलाने के इरादे से शेयर किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि वीडियो में, अभिनेता वास्तव में शशांक उदरापुरकर द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म सफर की शूटिंग कर रहे थे।

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले सनी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह शराब पीने वाले नहीं हैं और उन्हें यह समझ नहीं आता कि लोग शराब को कैसे पसंद करते हैं और कैसे बर्दाश्त करते हैं।

उन्होंने खुलासा किया था कि जब वह कई साल पहले “अंग्रेजी समाज में फिट होने के लिए” इंग्लैंड गए थे, तब उन्होंने पहली बार शराब का स्वाद चखा था, लेकिन उन्हें यह पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा था, ”यह कड़वा है, इसमें दुर्गंध है और आपको सिरदर्द होता है।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सनी (Sunny Deol) की गदर 2 ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया, और यह 2023 की शीर्ष 5 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। अभिनेता अगली बार लाहौर 1947 में दिखाई देंगे, जिसका निर्माण किया जाएगा आमिर खान द्वारा। इतना ही नहीं, बल्कि 1997 की फिल्म बॉर्डर का सीक्वल बनने की खबरें भी काफी समय से आ रही हैं, जिसमें सनी भी होंगी।