कम दाम में उठाना चाहते है Sunroof car का मजा, देखे लिस्ट

जो कार परफॉर्मेंस और माइलेज के साथ ही बेहतरीन फीचर्स के साथ आते है जिसमें से एक सनरूफ का फीचर भी है, जो हाल के समय में सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ है।आइए जानते है पूरी जानकारी।

0
7

आज के समय में नई कार खरीदने वाले ग्राहकों के बीच Sunroof car सबसे ज्यादा पसंदीदा फीचर है। पहले यह फीचर केवल मंहगी कारों में ही देखने को मिलता था लेकिन अब यह कम बजट की कारों में भी आने लगा है। हम यहां पर आपको 10 लाख रुपये से कम कीमत में आने वाली 5 कारों के बारे में बता रहे हैं। जो कार परफॉर्मेंस और माइलेज के साथ ही बेहतरीन फीचर्स के साथ आते है जिसमें से एक सनरूफ का फीचर भी है, जो हाल के समय में सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ है।आइए जानते है पूरी जानकारी।

Tata Nexon XM (S)

टाटा मोटर्स कंपनी की यह कार स्मार्ट एस पेट्रोल वैरिएंट में सिंगल पेन इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आती है। यह सब-कॉम्पैक्ट SUV है, जो स्टाइलिश होने के साथ ही बहुत आरामदायक है। आपको बता दे Tata Nexon की इस कार की शुरुआती कीमत 9.30 लाख रुपये है। जिसकी वजह से यह सनरुफ क साथ भारत में आने वाली सबस सस्ती SUV कार में से एक बनाती है। Tata Nexon के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसके इंजन: 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल है और पावर: 120bhp और गियरबॉक्स: मैनुअल है।

Mahindra XUV300 W6

महिंद्रा की यह कार एक सब-कॉम्पैक्ट SUV है। यह महिंद्रा के कई आधुनिक और सुरक्षा सुविधाओं से लैस वाहनों में से एक है, जो समरूफ के साथ आती है। हैवी दिखने वाली यह कार कई आरामदायक फीचर्स के साथ आती है। इस कार की शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये से शुरू होती है।Mahindra XUV300 W6
के स्पेसिफिकेशन की बात करते है तो इसमें इंजन: 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल का है और पावर 109bhp है साथ ही गियरबॉक्स: मैनुअल है

Kia Sonet HTX+

हमारी इस लिस्ट में अगला नंबर Kia की सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Sonet HTX+ है, जो प्रीमियम डिजाइन के साथ आती है। इसका पेंट काफी क्लासी है जिसकी वजह से काफी शानदार लुक देती है। कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक है। Kia Sonet HTX+ की शुरुआती कीमत 9.40 लाख रुपये है। Kia Sonet HTX+ के स्पेसिफिकेशन की बात करते इसमें आपको इंजन: 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल और पावर: 109bhp साथ ही गियरबॉक्स: मैनुअल मिलेगा।

MG Astor

MG Astor एक कॉम्पैक्ट SUV है, जो कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है। इसमें आने वाला 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन 110 PS की पॉवर जेनरेट करता है। इसमें आपको एआई असिस्टेंट और 14 ऑटोनोमस लेवल 2 मिलेगा। एडवांस ड्राइवर-असिस्टेंट सिस्टम के साथ ही इसमें प्रीमियम इंटीरियर और पैनोरमिक सनरूफ भी मिलेगा। इस कार की शुरुआती कीमत 9.98 लाख रुपये है। MG Astor के स्पेसिफिकेशन में आपको इंजन: 1.3 लीटर टर्बोपेट्रोल इंजन और पावर: 108bhp इसके साथ गियरबॉक्स: मैनुअल मिलेगा।

Citroen C3 Aircross

यह कार तीन-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल प्योरटेक इंजन के साथ आती है। जो कि 109 bhp हॉर्सपॉवर और 205Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह कार 17.5 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है. यह 5+2 सीटिंग लेआउट के साथ आती है। इस कार की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये हैं। Citroen C3 Aircross की स्पेसिफिकेशन में आपको इंजन: 1.2 लीटर टर्बोपेट्रोल इंजन और पावर: 109bhpसाथ मैनुअल गियरबॉक्स मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here