विश्व हिंदू परिषद बजरंगदल झाबुआ के प्रतिनिधी मंडल ने मध्यप्रदेश के राज्यपाल से की भेंट

0
84
Jhabua

झाबुआ: आज विश्व हिंदू परिषद बजरंगदल झाबुआ के प्रतिनिधी मंडल ने मध्यप्रदेश के महामहिम राज्यपाल महोदय से झाबुआ (Jhabua) जिले के गेल सर्किट हाउस पर पहुंच कर भेंट की। जिसमे इन्दौर से पधारे विश्व हिंदू परिषद मालवा प्रांत के धर्म प्रसार प्रशासनिक संपर्क प्रमुख श्री संतोष जी शर्मा, श्री आजाद प्रेमसिंह विभाग प्रमुख, श्री नरेंद्र जी सोलंकी जिला उपाध्यक्ष, श्री निखिल पंड्या जिला मंत्री, श्री राहुल डामोर जिला संयोजक ने पुष्प भेंट कर महामहिम से भेंट की।

श्री संतोष जी शर्मा ने पूर्व में भोपाल स्थित महामहीम के निज निवास पर श्री आजाद प्रेमसिंह और झाबुआ के प्रतिनिधि मण्डल को राज्यपाल महोदय को झाबुआ (Jhabua) जिले में चल रहे अवैध धर्मतारण के विषय से अवगत करवाया था। जिस पर अधिकारियों को इस पर कार्यवाही के सख्त निर्देश भी दिए थे। आज झाबुआ में महामहिम राज्यपाल महोदय से चर्चा के दौरान विहिप विभाग प्रमुख आजाद प्रेमसिंह के द्वारा आदिवासी समाज के मतांतरण को गंभीर मुद्दा बताते हुए यह स्पष्ट कहा गया कि जिले में अवैध चर्च की जाँच की जाएं।

प्रशाशन तुरन्त जाँच कर इन अवेध चर्चो को गिराए, नही तो विश्व हिंदू परिषद बजरंगदल झाबुआ में उग्र आंदोलन करेगा। इस संबंध में राज्यपाल महोदय को श्री प्रेमसिंह डामोर ने महत्वपूर्ण दस्तावेज के साथ अपनी बात रखी। आग्रह किया कि लगातार हो रहे अवैध मतांतरण पर शासन प्रशाशन को तुरंत प्रभाव से कार्यवाही के लिए आदेश जारी किए जाएं। कई विदेशी संस्था भी इस षड़यंत्र में शामिल है। उनके दस्तावेज भी महामहीम को बताए गए और तुरन्त इन संस्थाओं की जाँच कर इन विदेशी संस्थाओं को संचालित करने वालो पर FIR दर्ज की जाएं और इनकी सेवाएं तुरन्त प्रभाव से समाप्त करने के आदेश जारी किए जाएं, ऐसा निवेदन भी किया गया। इस मामले को महामहिम राज्यपाल महोदय ने गंभीरता से लेते हुए प्रतिनिधि मंडल को उचित कार्यवाही हेतु आश्वस्त किया।