लंदन में कृष्णा दास कीर्तन शो में शामिल हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

1
4
Anushka Sharma

London: विराट ने हाल ही में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ जीवन पर एक नया दृष्टिकोण खोजने की कोशिश करते हुए कुछ आध्यात्मिक स्थानों का दौरा किया है। इस बार उन्हें लंदन में एक कीर्तन शो में देखा गया।

जब भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य एक अन्यथा व्यस्त कार्यक्रम से थोड़ा ब्रेक का आनंद ले रहे हैं, क्रिकेटर इस समय का उपयोग उन घटनाओं और गतिविधियों में संलग्न होने के लिए कर रहे हैं जिन्हें करने के लिए उन्हें अन्यथा कम समय मिलता है। कुछ दिन पहले, भारत के कप्तान रोहित शर्मा को अपनी पत्नी रितिका के साथ एक दिन का आनंद लेते देखा गया और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ लंदन में कृष्णा दास कीर्तन शो में देखे गए।

हालांकि, जैसे ही प्रशंसकों को पता चला कि सेलिब्रिटी जोड़ी भी उनके साथ कार्यक्रम में शामिल हो रही है, उन्होंने उनकी तस्वीरें और वीडियो लेना शुरू कर दिया, जिनमें से कुछ सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

हाल के दिनों में यह पहली बार नहीं है जब कोहली और अनुष्का (Anushka Sharma) ने एक साथ आध्यात्मिक सैर की हो। न केवल उन्हें कई धार्मिक स्थलों पर देखा गया है, बल्कि वे आश्रम भी गए, जो उनके व्यक्तित्व के एक बिल्कुल नए आयाम को दर्शाता है। कोहली ने कथित तौर पर एक नया टैटू भी बनवाया था जो उनके व्यक्तित्व के इस आध्यात्मिक पक्ष पर आधारित था। इसके विपरीत, कोहली का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक पत्रकार से यह पूछकर मज़ाक उड़ाते हैं कि “क्या मैं पूजा-पाठ टाइप का दिखता हूँ?”

इस बीच, कोहली का अगला असाइनमेंट भारत का वेस्टइंडीज दौरा होने की संभावना है जो जुलाई में शुरू होगा। यह दौरा 2 टेस्ट के साथ एक बहु-प्रारूप का मामला होगा, जिसके बाद 3 ODI और 5 T20I होंगे। पहला टेस्ट 12 जुलाई को विंडसर पार्क, रोसो, डोमिनिका में शुरू होगा।

Comments are closed.