पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के बीच हिंसा का दौर जारी

शनिवार की सुबह सात बजे राज्य के पंचायत की 74 हजार सीटों के लिए मतदान शुरू हो गया है।

0
24

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आज पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग जारी है लेकिन इस बीच यहां से हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। पिछले 24 घंटे में सात लोगों की हत्या हो गई है। जहाँ टीएमसी का आरोप है कि पिछले 24 घंटे में चाकूबाजी, बमबाजी और गोलीबारी में ये लोग मारे गए हैं। ये हमले शुक्रवार रात से आज सुबह तक सामने आए।

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हुगली जिले में निर्दलीय प्रत्याशी जहांआरा बेगम के एजेंट को गोली मारने का आरोप लगा है। घटना आरामबाग के अरंडी 1 ग्राम पंचायत के 273 बूथ पर हुई है। जिस एजेंट को गोली मारी गई है, उसका नाम कयामुद्दीन मल्लिक है। सत्ताधारी दल पर बूथ पर जाते समय फायरिंग का आरोप है।

वही तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, “चौंकाने वाली और दुखद घटनाएं मतदाता समुदाय को स्तब्ध कर देती हैं। रेजीनगर, तुफानगंज और खारग्राम में हमारी पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है और डोमकोल में दो लोग गोली लगने से घायल हो गए हैं। जब बंगाल बीजेपी, सीपीआईएम वेस्ट बंगाल और बंगाल कांग्रेस केंद्रीय बलों की तैनाती की मांग कर रहे हैं और उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है तो वे कहां हैं? यह चुनाव शुरू होने से पहले ही लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में उनकी भारी विफलता का संकेत देता है।”