विजय की फ़िल्म लियो आज हुई रिलीज़

यह फिल्म 'हाई क्वालिटी प्रिंट' में ऑनलाइन लीक हो गई थी।

0
52

थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की लियो (film Leo) साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज हुई और पहले दिन इस एक्शन फिल्म को देखने के लिए कट्टर प्रशंसकों के बीच होड़ मच गई। केरल, तमिलनाडु और अन्य स्थानों पर प्रशंसकों को सिनेमाघरों के बाहर सुबह के शो देखते देखा गया। लियो (film Leo) की रिलीज को लेकर उत्साह यह स्पष्ट करता है कि यह बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाएगी और तोड़ेगी। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म में संजय दत्त, तृषा कृष्णन और अर्जुन सरजा भी हैं।

लियो मूवी समीक्षा और रिलीज़ लाइव अपडेट: एक अच्छी शुरुआत

फिल्म व्यापार विश्लेषक रमेश बाला (Ramesh Bala) ने ट्वीट किया कि लियो ने कर्नाटक में शानदार शुरुआत की है। उन्होंने एक पोस्ट को रीट्वीट किया जिसमें लिखा था, “#Leo इंडस्ट्री टॉपनॉट्स के साथ रिलीज हो रहा है। एक साहसी कदम @SwagathOffl। #लियो आशाजनक ब्लॉक बस्टर। मीडिया और प्रशंसकों को धन्यवाद जिन्होंने शानदार काम किया और दिल के करीब रखा।”

विजय की फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई

फिल्म व्यापार विश्लेषक मनोबाला विजयबालन (Manobala Vijayabalan) के अनुसार, लियो (film Leo) को उच्च गुणवत्ता वाले प्रिंट में ऑनलाइन लीक कर दिया गया है!

लियो में विजय के अपोजिट तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) हैं। कुछ दिन पहले, उन्होंने फिल्म से कई बीटीएस तस्वीरें और तस्वीरें साझा कीं।

कोई सुबह का शो नहीं

उच्च न्यायालय ने लियो के लिए तमिलनाडु (Tamil Nadu) में सुबह 4 बजे या 7 बजे के शो की अनुमति देने से इनकार कर दिया। शुरुआती शो सुबह 9 बजे से शुरू हुए। राज्य के कानून मंत्री एस रेगुपति (State Law Minister S Regupathy) ने भी इस मामले पर बात करते हुए स्पष्ट किया कि शो की संख्या को सीमित करने के लिए कोई राजनीतिक हस्तक्षेप नहीं है।

दुनिया भर में बड़ी ओपनिंग

विजय के प्रशंसक इस बात से खुश हो सकते हैं कि उनके पसंदीदा अभिनेता को बड़ी ओपनिंग मिलने की उम्मीद है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, “लियो दुनिया भर में लगभग 6,000+ स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। एक बड़ी रिलीज।”