विजय विक्रम सिंह को बिग बॉस 17 की आवाज बनना पड़ा महँगा

बिग बॉस 17 के कथावाचक विजय विक्रम सिंह ने खुलासा किया कि प्रमुख निष्कासन के बाद उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

0
36

Bigg Boss 17: बिग बॉस सबसे पसंदीदा रियलिटी शो में से एक है। हर साल हम नए सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग शो के फॉर्मेट को पसंद करते हैं। लोग शो और इसके प्रतियोगियों से करीब से जुड़ जाते हैं। प्रतियोगी उनके दैनिक जीवन का हिस्सा बन जाते हैं। कई बार कंटेस्टेंट के साथ कनेक्शन इतना स्ट्रॉन्ग होता है कि उनका एविक्शन ही सबसे बड़ा मुद्दा बन जाता है। विजय विक्रम सिंह (Vijay Vikram Singh) शो के नैरेटर हैं। उन्होंने हाल ही में बताया कि लोग अपने पसंदीदा सितारों के निष्कासन से कैसे प्रभावित होते हैं।

विजय विक्रम सिंह ने खुलासा किया कि लोगों ने अपने किसी पसंदीदा प्रतियोगी के बाहर होने के बाद उन्हें गालियां दी हैं। पत्रकारों से बात करते हुए, विजय विक्रम सिंह (Vijay Vikram Singh) ने स्पष्ट किया कि वह केवल कथावाचक हैं और प्रतियोगियों के साथ बातचीत करने वाली दूसरी आवाज उनकी नहीं है।

विजय विक्रम सिंह (Vijay Vikram Singh) ने खुलासा किया कि वह कथावाचक हैं, बिग बॉस की आवाज नहीं। उन्होंने साझा किया कि उन्हें लोगों को बताना है कि बिग बॉस में दो आवाजें हैं लेकिन वे उस पर विश्वास नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि वह वह आवाज है जो दर्शकों के साथ बातचीत करती है और जो आवाज प्रतियोगियों के साथ बातचीत करती है वह एक अलग आवाज है। उन्होंने आगे बताया कि पिछले दो सालों में लोगों को घर से बाहर निकालने के लिए उन्हें कई बार गालियां खानी पड़ी हैं।

उन्होंने कहा, “मैं उन्हें बताता रहता हूं कि मैं खत्म करने वाला नहीं हूं, यह लोगों का वोट है। दूसरी बात, मैं वह आवाज नहीं हूं। लोगों ने मेरे परिवार को घसीट लिया है और वे उन्हें धमकाना शुरू कर देते हैं।” उन्होंने उस नाम का तो जिक्र नहीं किया जो बिग बॉस की आवाज है, लेकिन कहा कि भले ही वह कोई व्यक्ति हो, वे तो बस अपना काम कर रहे हैं।

बिग बॉस 17

फिलहाल बिग बॉस का सीजन 17 चल रहा है. बिग बॉस 17 को अच्छी टीआरपी मिल रही है और यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। फिलहाल ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, सना रईस खान, अनुराग डोभाल उर्फ यूके राइडर, मन्नारा चोपड़ा, सनी आर्य उर्फ तहलका, रिंकू धवन, अरुण महाशेट्टी, खानजादी उर्फ फिरोजा खान, समर्थ जुरेल घर के अंदर हैं।

सलमान खान (Salman Khan) शो के होस्ट हैं लेकिन इस हफ्ते वह पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण वीकेंड का वार का हिस्सा नहीं बन सके लेकिन उनकी जगह करण जौहर (Karan Johar) ने शो को होस्ट किया।