विजय सेतुपति ने शाहरुख खान की फिल्म जवान के प्रचार के लिए किया प्रोमो शूट

0
60
Vijay Sethupathi

एक रोमांचक सिनेमाई मुकाबले में, विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) निर्देशक एटली की आगामी एक्शन से भरपूर थ्रिलर जवान में शाहरुख खान के खिलाफ मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। बहुप्रतीक्षित फिल्म 7 सितंबर को बहुभाषी रिलीज के लिए तैयार है, जो सिल्वर स्क्रीन पर एक हाई-ऑक्टेन मनोरंजन का वादा करती है।

विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) से करीबी तौर पर जुड़े सूत्रों ने पत्रकारों को बताया कि बहुमुखी अभिनेता ने हाल ही में मुंबई में जवान के प्रमोशनल शूट में हिस्सा लिया था। हालांकि शूटिंग से संबंधित विवरण कुछ हद तक रहस्यमय हैं, लेकिन यह अनिश्चित है कि प्रोमो एक व्यक्तिगत प्रयास था या फिल्म के कलाकारों और चालक दल के साथ सामूहिक प्रयास था। फिल्म की नाटकीय शुरुआत से पहले, सेतुपति (Vijay Sethupathi) और उनके साथी कलाकारों को प्रदर्शित करने वाले प्रोमो की रिलीज को लेकर उत्सुकता बनी हुई है।

सूत्र ने कहा, “सेतुपति वेट्री मारन की विदुथलाई 2 की शूटिंग कर रहे थे। उनके पास काका मुत्तई मणिकंदन के साथ एक वेब श्रृंखला भी है, जो वर्तमान में तेज गति से आगे बढ़ रही है। इसके बीच, उन्होंने मुंबई में जवान के लिए एक प्रोमो की शूटिंग की।

जवान, एक व्यावसायिक एक्शन थ्रिलर, निर्देशक एटली की एक मूल रचना है। एटली और एस रामनागिरीवासन द्वारा सहयोगात्मक रूप से लिखी गई इस फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, योगी बाबू, रिद्धि डोगरा और अन्य उल्लेखनीय प्रतिभाएं शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। इसके अतिरिक्त, फिल्म में दीपिका पादुकोण का एक विशेष कैमियो दिखाया गया है।

जवान के लिए संगीत रचना अनिरुद्ध रविचंदर को सौंपी गई है, जबकि छायाकार जीके विष्णु और संपादक रूबेन तकनीकी दल में अपनी विशेषज्ञता का योगदान देते हैं। जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले आती है, जो एक प्रोडक्शन हाउस है जिसने लगातार सिनेमाई उत्कृष्टता प्रदान की है।