विजय देवरकोंडा ने आखिरकार रश्मिका मंदाना के साथ अपनी सगाई पर तोड़ी चुप्पी

अफवाहें फैल रही थीं कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फरवरी में सगाई कर लेंगे। 'कुशी' अभिनेता ने आखिरकार अपनी सगाई के बारे में खुलासा किया।

0
42

सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की खबरें सामने आने के बाद विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) सुर्खियों में आ गए। ऐसी अफवाह थी कि यह मशहूर जोड़ा फरवरी में सगाई कर लेगा। लाइफस्टाइल एशिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में विजय देवरकोंडा ने आखिरकार रश्मिका के साथ अपनी सगाई के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है। हालाँकि उन्हें कई बार एक साथ देखा गया है, लेकिन उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है।

विजय देवरकोंडा ने रश्मिका के साथ सगाई के बारे में की खुलकर बात

एक रिपोर्ट के मुताबिक, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका एक साथ रह रहे हैं। कथित तौर पर, यह जोड़ा सगाई के साथ अपने रिश्ते की घोषणा करने की योजना बना रहा था।

लाइफस्टाइल एशिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, विजय देवरकोंडा ने आखिरकार रश्मिका मंदाना के साथ अपनी सगाई की खबरों के बारे में खुलासा किया।

उन्होंने कहा, “मैं फरवरी में सगाई या शादी नहीं कर रहा हूं। ऐसा लगता है जैसे प्रेस हर दो साल में मेरी शादी कराना चाहता है। मैं हर साल यह अफवाह सुनता हूं। वे बस मुझे पकड़ने और विवाहित पाने के इंतजार में घूम रहे हैं।”

विजय और रश्मिका के काम के बारे में

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना ने दो फिल्मों – ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ में अभिनय किया। दोनों ही फिल्मों को समीक्षकों और दर्शकों से खूब सराहना मिली।

विजय, जिन्हें आखिरी बार ‘कुशी’ में देखा गया था, वर्तमान में ‘फैमिली स्टार’ और निर्देशक गौतम तिन्नानुरी की ‘वीडी 12’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। रश्मिका के पास फिल्मों की एक मजबूत लाइन-अप है, जिसमें अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’, ‘रेनबो’, ‘द गर्लफ्रेंड’ और ‘चावा’ शामिल हैं।