विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फरवरी में करेंगे सगाई

खबरें आ रही हैं कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फरवरी में सगाई करने जा रहे हैं। हालांकि आधिकारिक घोषणा का अभी भी इंतजार है।

0
68

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के डेटिंग की अफवाह है। हालाँकि, दोनों अभिनेताओं ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों फरवरी के दूसरे हफ्ते में अपनी सगाई को लेकर अनाउंसमेंट करने की योजना बना रहे हैं। हालाँकि, न तो रश्मिका मंदाना और न ही विजय देवरकोंडा ने इस पर कोई टिप्पणी की है।

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना ने दो फिल्मों – ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ में अभिनय किया। यह व्यापक रूप से बताया गया है कि दोनों एक स्थिर रिश्ते में हैं।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की सगाई की खबरें चल रही हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों फरवरी के दूसरे हफ्ते में सगाई कर लेंगे। हालांकि उनकी सगाई की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

हाल ही में, रश्मिका ने हैदराबाद (Hyderabad) में विजय देवरकोंडा के घर पर दिवाली मनाई। दोनों को साथ में वेकेशन पर भी जाते देखा गया था।

रश्मिका और विजय के लिए काम के मोर्चे पर

रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ के साथ ब्लॉकबस्टर कमाई की, जिसने दुनिया भर में 800 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। अभिनेत्री वर्तमान में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग कर रहे हैं। प्रोडक्शन के विभिन्न चरणों में उनकी ‘रेनबो’, ‘द गर्लफ्रेंड’ और ‘चावा’ भी पाइपलाइन में हैं।

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अगली बार परसुराम पेटला (Parasuram Petala) की ‘फैमिली स्टार’ और निर्देशक गौतम तिन्नानुरी (Gautham Tinnanuri) की ‘वीडी 12’ में नजर आएंगे।