झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री का वीडियो हुआ वायरल

बन्ना गुप्ता ने कहा, मुझे फंसाने व बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। उन सभी के खिलाफ मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा जिसने मुझे फंसाने व बदनाम करने का प्रयास किया है।

0
34

झारखंड (Jharkhand) के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) का एक आपत्तिजनक वीडियो रविवार के दिन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता किसी महिला से बात करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने रविवार की रात्रि को ट्वीट किया। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता ने कांग्रेस नेताओं के चरित्र पर सवाल उठा दिया है। वहीं बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) ने इस मामले को विरोधियों की साजिश बताते हुए एसएसपी को एफआईआर करने के लिए एक पत्र लिखा है। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। मंत्री बन्ना गुप्ता का कहना है कि, यह वीडियो एडिटेड है और उनकी छवि को खराब करने का विरोधियों द्वारा कोशिश किया जा रहा है।

निशिकांत दूबे ने कही ये बात

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) के 21 सेकेंड के वीडियो को ट्वीट करते हुए बीजेपी नेता निशिकांत दूबे (Nishikant Dubey) ने लिखा कि, यह है कांग्रेस का चरित्र। झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी का यह तथाकथित माजरा है। महिलाओं की इज्जत से खेलना, कांग्रेस कार्यकर्ता सुशील शर्मा का पत्नी को तंदूर में जलाना, काश गांधी परिवार समझ पाता। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एफआईआर दर्ज करा दिया गया है। बन्ना गुप्ता ने पुलिस को एफआईआर करने के लिए लिखे खत में बताया कि उन्हें किसी अज्ञात व्यक्ति से पता चला की उनकी तस्वीर लगाकर अश्लील वीडियो वायरल किया गया है।

मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है: बन्ना गुप्ता

झारखण्ड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) ने इस मामले में एक बयान जारी करते हुए कहा कि, मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। विद्वेष की भावना के साथ राज्य के कुछ प्रमुख राजनीतिक विरोधियों ने षडयंत्र के तहत फेक और एडिटेड वीडियो को जानबूझकर वायरल किया है। वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि वह फोटोशॉप या एडिटेड है। उन्होंने बताया कि, इस मामले पर उन्होंने केस दर्ज करा दिया है। जल्दी ही पुलिस मामले की सच्चाई को सामने लाएगी। बन्ना गुप्ता ने आगे कहा कि, मुझे फंसाने व बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। उन सभी के खिलाफ मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा जिसने मुझे फंसाने व बदनाम करने का प्रयास किया है।