आजम खान का मीडिया पर बिफरने का वीडियो हुआ वायरल

0
29

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) का एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया से कैमरे बंद करने की बात तो कर रहे हैं वही अपनी पर्सनल बातों का भी जिक्र करते नजर आ रहे हैं। वही कैमरे बंद करवाते हुए स्वयं को मरवाने तक की बात कर रहे हैं।

दरअसल हुआ यूं कि रामपुर के मिलक तहसील क्षेत्र के अंतर्गत निपानिया गांव में चंद रोज पहले तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई थी। जिसकी खबर सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) को मिली और वह अपने लंबे चौड़े काफिले के साथ निपानिया पहुंच गए। जहां पर वह मृतक के परिजनों को ढांढस बढ़ातेबंधाते नजर आए।

इस बीच मीडिया कर्मियों ने उनको कवरेज करने के लिए अपने अपने कैमरे ऑन कर दिए। जिस पर आजम खान ने कड़ा एतराज जाहिर किया और मीडिया कर्मियों को खरी खोटी तक सुना डाली। इसी दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गौरतलब है कि जब से आजम खान (Azam Khan) जेल से रिहा हुए हैं तब से वे मीडिया से किनारा करते नजर आ रहे हैं। हालांकि यह बात अलग है कि हाल ही में हुए लोकसभा एवं विधानसभा उपचुनावों और नगर निकाय चुनाव में उनके भाषणों को मीडिया कर्मियों ने जरूर कवर किया है।