मेरठ में मतगणना केंद्र में प्रवेश न मिलने पर उत्तेजित भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ नेता द्वारा पुलिस अधिकारी को धमकाने का वीडियो हुआ वायरल

मेरठ में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ इकाई के अध्यक्ष और एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के बीच विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भगवा पार्टी के नेता मतगणना केंद्र में प्रवेश न मिलने पर पुलिस अधिकारी को धमका रहे हैं।

0
21

Meerut: उत्तर प्रदेश भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ इकाई के अध्यक्ष विनीत अग्रवाल ने मंगलवार को देश में लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना के दौरान मेरठ (Meerut) के एसपी क्राइम अनित कुमार के साथ तीखी बहस की।

यह घटना तब हुई जब भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ इकाई के अध्यक्ष विनीत अग्रवाल को पुलिस ने रोक लिया क्योंकि वह शारदा कृषि विश्वविद्यालय (Sharda Agricultural University) में मतगणना केंद्र तक पहुंचना चाहते थे।

विनीत अग्रवाल मतगणना केंद्र तक पहुंचना चाहते थे, तभी खबर आई कि भाजपा के मेरठ (Meerut) उम्मीदवार अरुण गोविल (Arun Govil) चुनाव जीत गए हैं।

पुलिस अधिकारी से बहस के दौरान विनीत अग्रवाल ने विश्वविद्यालय के गेट पर रोके जाने पर पुलिस अधिकारी को धमकाते हुए कहा कि सरकार हमारी है, देख लेंगे। भाजपा नेता ने आगे अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ दुर्व्यवहार किया।

एसपी क्राइम अनित कुमार ने अनित कुमार को जवाब देते हुए कहा कि वह सरकार के लिए काम करते हैं, उनके लिए नहीं। इस तकरार का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।