विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों को किया खारिज

विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ आगामी अमेजन प्राइम फिल्म बैड न्यूज में अभिनय कर रहे हैं।

0
9

पत्नी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद करने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कहा है कि वह उचित समय पर दुनिया के साथ खुशखबरी साझा करेंगे।

फिल्म उद्योग में अटकलें लगाई जा रही हैं कि दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे कौशल (Vicky Kaushal) और कैफ जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। 36 वर्षीय कौशल से शुक्रवार शाम को उनकी आगामी फिल्म “बैड न्यूज” के ट्रेलर लॉन्च पर अफवाहों के बारे में पूछा गया।

अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा, “मैं जब अच्छी खबर होगी तभी आपको बताऊंगा। जब भी समय आएगा, हम खबर की घोषणा करने में संकोच नहीं करेंगे।” त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क (Amy Virk) अभिनीत “बैड न्यूज़” को “सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक दुर्लभ कॉमेडी फ़िल्म” के रूप में वर्णित किया गया है, जो हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन के बारे में है, एक प्रजनन प्रक्रिया जिसमें जुड़वाँ बच्चों की माँ एक ही होती है, लेकिन अलग-अलग जैविक पिता होते हैं।

फ़िल्म का निर्देशन आनंद तिवारी (Anand Tiwari) ने किया है, जिन्होंने पहले कौशल (Vicky Kaushal) के साथ उनकी 2018 की पहली निर्देशित फ़िल्म “लव पर स्क्वायर फ़ुट” में काम किया था। “बैड न्यूज़” का निर्माण अमेज़न प्राइम ने धर्मा प्रोडक्शंस और लियो मीडिया कलेक्टिव के सहयोग से किया है।

शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को द टेलीग्राफ़ ऑनलाइन स्टाफ़ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और इसे सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here