विक्की जैन ने पूरे सीज़न के लिए अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को किया नामांकित

0
77

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) दिमाग रूम में प्रवेश करना चाहती हैं, लेकिन बिग बॉस ने उन्हें दिमाग का घर चुनने और अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) को पूरे सीज़न के लिए नामांकित करने के लिए कहा। अंकिता ने मना कर दिया और तब हैरान रह गई जब बिग बॉस ने खुलासा किया कि विक्की ने उसे नामांकित किया था। अंकिता विक्की से उसे अपने खेल के हिस्से के रूप में इस्तेमाल करने के बारे में पूछती है। घर में पूरे समय इस जोड़े के बीच झगड़े होते रहे हैं। प्रोमो पर एक नजर डालें।

विवादास्पद रियलिटी टीवी शो बिग बॉस मानसिक शक्ति, आपके रिश्तों और प्यार की परीक्षा है। और ऐसा ही कुछ होने वाला है बिग बॉस 17 में कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ।

आने वाले एपिसोड में अंकिता लोखंडे बिग बॉस को बताती नजर आ रही हैं कि कैसे वह दिमाग रूम में प्रवेश करना चाहती हैं लेकिन बीबी उन्हें मुश्किल स्थिति में डाल देती हैं। वह उसे दिमाग हाउस चुनने के लिए कहता है और इसके लिए उसे अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) को पूरे सीज़न के लिए नामांकित करना होगा, लेकिन अंकिता ने ऐसा कुछ भी करने से इनकार कर दिया और कहा कि वह ‘ऐसा नहीं कर सकतीं।’

और तभी बिग बॉस ने उन्हें एक चौंकाने वाला सच बताया। वह अंकिता से कहते हैं कि उनके पति विक्की को भी ऐसी ही स्थिति में डाल दिया गया था और सभी प्रतियोगियों को सदमे की स्थिति में दिखाया गया है।

बिग बॉस को अंकिता से कहते सुना गया, “विकी पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे।” अंकिता कहती हैं: “मैं ऐसा नहीं करूंगी।”: जो ऑफर आपको दिया था वही ऑफर मैंने विक्की भैया को भी दिया था और जानती है क्या हुआ? यह जानकर अंकिता हैरान रह जाती है और बाद में वह विक्की से भिड़ जाती है। वह उससे पूछती है कि क्या उसके लिए सब कुछ एक खेल है? अंकिता विक्की से पूछती है: “आप मुझे भी गेम की तरह इस्तेमाल कर रहे हो क्या? विक्की जवाब देता है: “सब कुछ एक गेम है और वह मेरा गेम है।”

यह देखना बाकी है कि इस जोड़े के बीच क्या होगा, जिन्होंने शुरुआत से ही घर में उतार-चढ़ाव का सामना किया है। दोनों की मां शो में आई थीं, जहां उन्होंने दोनों को प्यार से खेलने की सलाह दी। विक्की की मां ने शिकायत की कि अंकिता उसकी ठीक से देखभाल नहीं कर रही है क्योंकि वह रो रहा है। शो में आने के बाद से अंकिता और विक्की के बीच घर के अंदर कई झगड़े हुए हैं।