बिग बॉस 17 से बाहर हुए विक्की जैन, रो पड़ीं अंकिता लोखंडे

बिग बॉस 17 से विक्की जैन बाहर हो गए हैं। अंकिता लोखंडे सीजन के टॉप पांच फाइनलिस्ट में शामिल हैं।

0
22

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में 100 दिन बिताने के बाद विक्की जैन (Vicky Jain) शो से बाहर हो गए। यह सीज़न के समापन से पहले एक मध्य-सप्ताह और अंतिम निष्कासन था। विक्की के एलिमिनेट होते ही अंकिता शो में रोती नजर आईं।

बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे, विक्की (Vicky Jain) और अरुण माशेट्टी को अपनी चिट्स खोलने और यह पता लगाने के लिए कहा कि उनमें से कौन फिनाले में था। जैसे ही उन सभी ने अपनी चिटें खोलनी शुरू कीं, विक्की ने जोर से अपना पेपर पढ़ा जिसमें लिखा था, ‘निकाले गए।’ अंकिता और अरुण फाइनलिस्ट बन गए।

विक्की (Vicky Jain) ने अंकिता के माथे पर चुंबन किया और मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी और अभिषेक को गले लगाया। उन्होंने अंकिता के साथ वह पल साझा किया जब वह बुरी तरह रो पड़ी थीं। विक्की ने अन्य सदस्यों से उनकी अनुपस्थिति में अंकिता का ख्याल रखने का आग्रह किया।

अंकिता लोखंडे से लेकर विक्की तक

अंकिता ने विक्की से कहा, ”मेरे लिए तू ही विनर है। तू बहुत अच्छा खेला। मुझे फर्क नहीं पड़ता, तुझे वोट कम आये। मेरी नज़र में तू विजेता है मेरा क्योंकि तूने सच में बहुत अच्छा खेला, बहुत मेहनत से खेला। तू यहाँ बिना किसी प्लेटफार्म के आया। तूने जो बना है यहां एके बना है। मुझे आपकी पत्नी होने पर गर्व है। मैं विक्की जैन की बीवी हूं। कृपया मत जाओ मैं नहीं रह पाऊँगी।”

इंटरनेट पर अंकिता, विक्की पर प्रतिक्रिया

नवीनतम एपिसोड पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई लोगों ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की आलोचना की। कुछ लोगों ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर लिखा, “विक्की भाई के लिए बहुत बुरा लगा… खेल के दृष्टिकोण से, वह सबसे अच्छा था। उन्होंने इस शो में अपना सब कुछ दिया।” “अंकिता को स्पष्ट रूप से अपनी भावनाओं को संभालने में कुछ मदद की ज़रूरत है या वह सहानुभूति हासिल करने के लिए विक्की के जाने का बहुत ज़्यादा नाटक कर रही है। किसी भी तरह, मैं अब उसे बर्दाश्त नहीं कर सकता – वह वास्तव में नकली लगती है। मुझे यकीन है कि वह सोचती है कि यह प्यारा है, लेकिन वह वास्तव में नकली लगती है,” दूसरे ने जोड़ा। किसी ने यह भी कहा, “इस शो के बाद मुझे आश्चर्य हो रहा है कि ये दोनों एक साथ कैसे रहेंगे।”