दिग्गज हॉलीवुड अभिनेत्री स्टेला स्टीवंस का हुआ निधन

दिग्गज हॉलीवुड अभिनेत्री स्टेला स्टीवंस नहीं रहीं। अल्जाइमर के कारण 84 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

0
49
Stella Stevens

Hollywood: स्टेला स्टीवंस (Stella Stevens) एक दिग्गज हॉलीवुड अभिनेत्री थीं, जिन्हें द न्यूटी प्रोफेसर में स्टेला और द पोसीडॉन एडवेंचर में लिंडा के रूप में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्होंने 17 फरवरी को लॉस एंजिल्स में अंतिम सांस ली। वह 84 वर्ष की थीं। उनके बेटे, अभिनेता-निर्देशक-निर्माता एंड्रयू स्टीवंस ने वैराइटी को बताया कि उनकी मृत्यु से पहले उनकी माँ अल्जाइमर रोग से पीड़ित थीं।

उसकी दोस्त और प्रबंधक, मारिया कैलाबेरी ने कहा, “स्टेला सबसे अद्भुत और प्रतिभाशाली लोगों में से एक थी। उनके साथ काम करना एक सम्मान और सौभाग्य की बात थी”।

ब्रूस कुलिक ने सोशल मीडिया पर जताया दुःख

किस के पूर्व सदस्य ब्रूस कुलिक ने भी सोशल मीडिया पर इस खबर की घोषणा की और लिखा, “महान अभिनेत्री स्टेला स्टीवंस, मेरे भाई की लंबे समय से साथी, का आज सुबह एक लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वह आखिरकार आज बॉब के साथ फिर से मिल गई है। उन्होंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है जो मुझे पसंद हैं। मेरे परिवार और मेरे लिए उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानना बहुत खास था”।

स्टेला स्टीवंस (Stella Stevens) ने टेलीविजन में भी काम किया है। उन्हें मर्डर शी वॉट्ट और मैग्नम, पी.आई. जैसी श्रृंखलाओं में देखा गया था। जब वह सिर्फ 16 साल की थीं, तब उन्होंने इलेक्ट्रीशियन नोबल हरमन स्टीवंस से शादी की। स्टेला ने अपने पहले और एकमात्र बच्चे एंड्रयू को जन्म दिया। दो साल बाद, उसने तलाक ले लिया और मॉडलिंग और अभिनय करना शुरू कर दिया। स्टीवंस ने 1959 में से वन फॉर मी में कोरस गर्ल के रूप में अपनी पहली फिल्म के लिए गोल्डन ग्लोब जीता।