अनुभवी अभिनेत्री शर्मिला टैगोर को हुआ था कैंसर

सिनेमा आइकन और उनके बेटे, अभिनेता सैफ अली खान, जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो "कॉफी विद करण" के नवीनतम एपिसोड में दिखाई दिए।

0
66

Coffee With Karan 8: गुरुवार को डिज्नी हॉटस्टार पर आए कॉफ़ी विद करण के नवीनतम एपिसोड में करण जौहर ने कहा कि वह चाहते हैं कि अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) फिल्म में आलिया भट्ट की दादी की भूमिका निभाएं, जो अगस्त में रिलीज हुई थी।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा, “मैंने शर्मिला जी को ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में शबाना (आजमी) जी द्वारा निभाई गई भूमिका की पेशकश की थी। वह मेरी पहली पसंद थीं। उस समय स्वास्थ्य कारणों से, वह हां नहीं कह सकीं। लेकिन इस बात का मुझे पछतावा है।”

79 वर्षीय टैगोर (Sharmila Tagore) ने कहा कि वह महामारी के दौरान जोखिम नहीं लेना चाहती थीं क्योंकि उन्हें टीका नहीं लगाया गया था।

शर्मिला टैगोर ने कहा, “यह कोविड के चरम पर है। उस समय वे वास्तव में कोविड से नहीं जूझे थे। उन्हें टीके के बारे में नहीं पता था, हमें टीका नहीं लगाया गया था। आप जानते हैं, (यह) मेरे कैंसर के बाद था। इसलिए, उन्होंने ऐसा नहीं किया उन्होंने कहा, ”मैं नहीं चाहती कि मैं यह जोखिम उठाऊं।”

हालाँकि, शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने कैंसर से अपनी लड़ाई का विवरण नहीं बताया।

सत्यजीत रे की ‘द वर्ल्ड ऑफ अपू’, ‘देवी’ और ‘कश्मीर की कली’, ‘आराधना’, ‘अमर प्रेम’ और ‘चुपके-चुपके’ जैसी हिंदी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने कहा कि वह करण जौहर की फिल्म करेंगी। इसका अफसोस है और वह भविष्य में फिल्म निर्माता के साथ सहयोग करने की उम्मीद करती हैं।

शर्मिला टैगोर ने कहा, “यह अफसोसजनक होगा और मुझे उम्मीद है कि हम इसकी भरपाई कर सकते हैं और साथ मिलकर काम कर सकते हैं।”

इस साल की शुरुआत में, शर्मिला टैगोर ने पारिवारिक नाटक “गुलमोहर” से अभिनय में वापसी की, जिसमें उनके सह-कलाकार थे मनोज बाजपेयी। राहुल वी चित्तेला द्वारा निर्देशित यह फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।