दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती

0
11

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी की। इसके ठीक दो दिन बाद 26 जून को उनके पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल (Kokilaben Hospital) में भर्ती कराया गया। अभिनेत्री अपने पति के साथ उनसे मिलने भी गईं और अब सिन्हा के अस्पताल में भर्ती होने के कारण सामने आए हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल में भर्ती क्यों होना पड़ा?

अपने घर पर थोड़ी असुविधा होने के बाद, अनुभवी स्टार को रूटीन चेक-अप के लिए भर्ती कराया गया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, 25 जून को अपने डाइनिंग रूम में थोड़ा सा फिसलने के बाद श्री सिन्हा (Shatrughan Sinha) की पसलियों में चोट लग गई। वह आराम से अपने सोफे से उठ रहे थे, तभी उनका पैर कालीन के कोने से टकराया और सौभाग्य से सोनाक्षी वहीं थीं, जिन्होंने उन्हें तुरंत संभाल लिया।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अगर दबंग स्टार वहां नहीं होते, तो ‘गिरने का असर और भी ज़्यादा हो सकता था।’ रिपोर्ट में मौजूद सूत्र ने खुलासा किया कि पूरे घर में सोफ़ा वाली जगह शत्रुघ्न सिन्हा की पसंदीदा जगह है, जहां वह आराम से बैठते हैं, टीवी देखते हैं और इंटरव्यू भी देते हैं। हालांकि, उन्हें तुरंत मेडिकल सहायता दी गई और एक दिन के लिए आराम करने को कहा गया, लेकिन अगली सुबह स्थिति थोड़ी अजीब हो गई।

लोहा अभिनेता (Shatrughan Sinha) ने अपनी पसलियों के क्षेत्र में एक खास दर्द की शिकायत की और उनके डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी। यह उनकी नियमित जांच के लिए था और यह पता लगाने के लिए कि उनके फिसलने से कोई आंतरिक चोट तो नहीं लगी है। मीडिया पोर्टल ने आगे खुलासा किया कि रिपोर्ट में किसी भी तरह की गलत खबर नहीं है और सिन्हा को कल (1 जुलाई) तक छुट्टी मिल सकती है।

पहलाज निहलानी ने की शत्रुघ्न सिन्हा से मुलाक़ात

रिपोर्ट के अनुसार, सिन्हा के सबसे अच्छे दोस्त और पूर्व सेंसर चीफ पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) उनके लिए बस एक कॉल की दूरी पर हैं। जब पोर्टल ने निहलानी से इस बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया, “हां, शत्रु जी अस्पताल में हैं। लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक हैं। उन्हें कल शाम तक घर वापस आ जाना चाहिए।”

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी

इस बीच, सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने हाल ही में सात साल की डेटिंग के बाद शादी कर ली। उनकी शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। इस जोड़े ने उसी दिन बाद में एक स्टार-स्टडेड रिसेप्शन भी आयोजित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here