वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी इटली में रचाएंगे शादी

0
60

वरुण तेज (Varun Tej) और लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) इस साल 1 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी इटली में होगी और उत्सव शुरू हो चुका है। खैर, ये कपल आज हैदराबाद (Hyderabad) से इटली (Italy) के लिए रवाना हो गया। वरुण (Varun Tej) के साथ उनकी बहन निहारिका कोनिडेला भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। शादी इटली के टस्कनी (Tuscany) स्थित बोर्गो सैन फेलिस रिजॉर्ट (Borgo San Felice Resort) में होगी।

शादी में जोड़े के परिवार के केवल करीबी सदस्य ही शामिल होंगे। यह एक निजी समारोह होगा। 5 नवंबर को नागा बाबू फिल्म और राजनीतिक दिग्गजों के लिए हैदराबाद में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे।

वहीं, वरुण (Varun Tej) और लावण्या अपने खास दिन पर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के आउटफिट में नजर आएंगे। कुछ बहुत लोकप्रिय वेडिंग प्लानर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध फोटोग्राफर शादी को कवर करेंगे।

इस बीच, शादी का निमंत्रण सोशल मीडिया पर सामने आया है और अब वायरल हो रहा है। भव्य विवाह निमंत्रण के शीर्ष पर ‘वीएल’ प्रतीक है। निमंत्रण में ‘कोनिडेला का निमंत्रण’ और उसके बाद ‘श्रीमती अंजना देवी और स्वर्गीय श्री कोनिडेला वेंकट राव, स्वर्गीय श्रीमती सत्यवती और श्री एम सूर्यनारायण के आशीर्वाद से’ लिखा है।

‘श्रीमती और श्री कोनिडेला चिरंजीवी, श्रीमती और श्री कोनिडेला पवन कल्याण, श्रीमती और श्री कोनिडेला रामचरण की ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रशंसा’ भाग मुख्य आकर्षण बना हुआ है।

वास्तविक निमंत्रण में कहा गया है, ‘श्रीमती पद्मजा और श्री कोनिडेला नागाबाबू लावण्या त्रिपाठी (श्रीमती किरण और श्री देवराज त्रिपाठी की बेटी’) के साथ अपने प्यारे बेटे वरुण तेज के विवाह समारोह के अवसर पर आपकी गरिमामयी उपस्थिति का अनुरोध करते हैं।

रिसेप्शन आमंत्रण गुलाबी रंग में डिज़ाइन किया गया है और इसमें लिखा है, ‘रिसेप्शन – रविवार 05 नवंबर 2023’ और आयोजन स्थल का उल्लेख माधापुर हैदराबाद में एन-कन्वेंशन के रूप में किया गया है। शादी के रिसेप्शन में फिल्म और राजनीति की मशहूर हस्तियां शामिल होंगी।

यह कपल 30 अक्टूबर की रात को इटली के टस्कनी में कॉकटेल पार्टी का आयोजन करेगा। मेहेंदी और हल्दी समारोह 31 अक्टूबर को होगा और उसके बाद 1 नवंबर को शादी समारोह होगा।