वरुण मित्रा ने ‘तेजस’ के गाने ‘जान दा’ में किया कंगना रनौत के साथ रोमांस

0
22

काफी इंतजार के बाद ‘तेजस’ के मेकर्स ने फिल्म का गाना ‘जान दा’ रिलीज कर दिया है। अरिजीत सिंह द्वारा गाए गए इस खूबसूरत गाने में वरुण मित्रा (Varun Mittra) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) दर्शकों को तेजस गिल के वायुसेना पायलट बनने के सफर के विभिन्न पहलुओं से रूबरू कराते हैं। इस एरियल एक्शन में पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए, वरुण मित्रा और कंगना रनौत रोमांस के मधुर क्षणों के साथ शानदार केमिस्ट्री का अनुभव करते हुए दिखाई दे रहे हैं। गाने में तेजस गिल उर्फ कंगना रनौत के साथ एक खास पल साझा करते हुए वरुण मित्रा की संगीतकार छवि की झलक दिखाई गई है।

वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए वरुण मित्रा (Varun Mittra) ने लिखा, ”आप जल्द ही एक वीर से मिलेंगे। वह आपके लिए गाना गाएगा। एकवीर ने तेजस के लिए गाना गाया।”

अपने सह-कलाकार की प्रशंसा करते हुए, कंगना रनौत ने गाने को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया और लिखा, आप गाने में अद्भुत दिख रहे हैं 🥰 वरुण मित्रा”

सचमुच मीठा!

‘जान दा’ को सिनेप्रेमियों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। अभिनेता (Varun Mittra) के प्रशंसक उनके गाने और अभिनेता को प्यार भेज रहे हैं। उनकी कुछ टिप्पणियाँ इस प्रकार थीं, “यह बहुत सुंदर है!” आपकी और कंगना रनौत के बीच की केमिस्ट्री अद्भुत दिखती है🤩😍”, “शानदार एक्ट”, “बहुत अच्छा 👏🙌❤️”, “हैलो रॉकस्टार ♥️”, “दो पसंदीदा एक साथ ❤️” और भी बहुत कुछ।

27 अक्टूबर, 2023 को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार, ‘तेजस’ सर्वेश मेवाड़ा (Sarvesh Mewada) द्वारा लिखित और निर्देशित है, और आरएसवीपी मूवीज़ (RSVP Movies) द्वारा निर्मित है।