वरुण मित्रा ने तेजस की सह-कलाकार कंगना रनौत की जमकर तारीफ

0
61

आगामी फिल्म ‘तेजस’ में अभिनय करने वाले अभिनेता वरुण मित्रा (Varun Mittra) ने सह-कलाकार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ तस्वीरें साझा की हैं। आपको बता दे कि फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कीं और फिल्म के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया और यह भी बताया कि वह कंगना के साथ काम करने को लेकर कितने रोमांचित हैं। वरुण मित्रा (Varun Mittra) ने कहा, ”जब मैं काम कर रहा होता हूं तो भूलने की कोशिश करता हूं कि मैं कौन हूं। मैं उस व्यक्ति की पहचान भी भूल जाता हूँ जिसके साथ मैं काम कर रहा हूँ। इस मामले में, मैंने केवल तेजस और एकवीर को ही देखा। शूटिंग पूरी करने के कई महीनों बाद एक कार्यक्रम में मेरी मुलाकात कंगना से हुई। उस दिन मैंने उन्हें तेजस के रूप में नहीं, बल्कि कंगना रनौत के रूप में देखा, उस अभिनेत्री के रूप में जिन्होंने हमें क्वीन और तनु वेड्स मनु जैसी फिल्में दीं। मैं उस दिन घर वापस गया और क्वीन फिर से देखी। मैं यह सोचने से खुद को रोक नहीं पाया कि वह उन कुछ अभिनेताओं में से एक है, जो स्क्रीन पर होने पर आपको कुछ ‘महसूस’ कराती है। न सिर्फ स्क्रीन पर बल्कि आपके साथ काम करते हुए भी मैंने अपनी भावनाओं को पूरी तरह महसूस किया। यह एक अनुभव रहा है, फ़्रेम साझा करना, और केवल “महसूस करना”।

तेजस’ में वरुण (Varun Mittra) ने कंगना रनौत के साथ संगीतकार एकवीर की भूमिका निभाई है। वरुण के किरदार को अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने अपनी आवाज दी है। फिल्म में कंगना और वरुण की केमिस्ट्री शानदार बताई जा रही है। कंगना आतंकवाद से लड़ने के मिशन पर एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभाती हैं। तेजस का निर्माण आरएसवीपी द्वारा किया गया है और सर्वेश मेवाड़ा (Sarvesh Mewada) द्वारा निर्देशित है।