एक्शन फिल्म तेजस में वरुण मित्रा निभाएंगे म्यूजिशियन की भूमिका

0
72

काफी इंतजार के बाद, आगामी एक्शन फिल्म ‘तेजस’ (film Tejas) के निर्माताओं ने आज भारतीय वायु सेना दिवस के अवसर पर फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर जारी कर दिया है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और वरुण मित्रा (Varun Mitra) अभिनीत यह फिल्म एक महिला वायु सेना पायलट के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने देश की सेवा करने के लिए जुनूनी है और अपने देश के सैनिकों में गर्व की गहरी भावना पैदा करना चाहती है। अपरिचितों के लिए, भारतीय वायु सेना (IAF) महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली भारत की पहली रक्षा सेना है।

फिल्म (film Tejas) के ट्रेलर की बात करें तो, हम वरुण मित्रा को एक म्यूजिशियन की भूमिका में देखते हैं जो तेजस गिल के किरदार को और अधिक परतें खोलने का वादा करता है।हालांकि दर्शकों को उन्हें और अधिक देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। इस बीच, कंगना रनौत एक वायु सेना पायलट ‘तेजस गिल’ की मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं, जो देशभक्ति की अपनी सच्ची भावना से दिल जीत लेती है।

अपने किरदार के बारे में आगे बात करते हुए वरुण मित्रा ने कहा, “ हर अभिनेता हमेशा एक रॉकस्टार की भूमिका निभाने का सपना देखता है और मुझे खुशी है कि मुझे इस फिल्म में अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के गाने के साथ ऐसा करने का मौका मिला। यह किरदार मेरे लिए खास रहा है और अब मैं दर्शकों के हमारे साथ ‘तेजस’ की दुनिया में आने का इंतजार नहीं कर सकता।”

दर्शकों से कभी न देखे गए अनुभव का वादा करते हुए ‘तेजस के ट्रेलर ने इस फिल्म से उम्मीदें बढ़ा दी हैं। आरएसवीपी द्वारा निर्मित, ‘तेजस’ सर्वेश मेवाड़ा (Sarvesh Mewada) द्वारा लिखित और निर्देशित है और रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमा घरों में आने वाली है।