वरुण धवन-नताशा दलाल के घर आयी लक्ष्मी; प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर ने भेजीं शुभकामनाएं

वरुण धवन और नताशा दलाल ने सोमवार को अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत करते हुए मीडिया से गोपनीयता की मांग की।

0
7

Mumbai: वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) अब माता-पिता बन गए हैं। अभिनेता ने एक प्यारी सी इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपनी बेटी के जन्म की आधिकारिक घोषणा की। उन्होंने पोस्ट में बच्ची का नाम नहीं बताया, लेकिन उसे बस ‘बेबी धवन’ कहा।

प्यारी घोषणा: बेबी धवन का स्वागत है

वीडियो-कार्ड में वरुण (Varun Dhawan) के प्यारे पालतू कुत्ते जॉय को भी दिखाया गया है। वह एक प्यारे हॉट एयर बैलून की सवारी करते हुए दिखाई दे रहा है, जिसके चारों ओर एक बच्ची के लिए फूल और उपहार हैं। बच्ची की जन्म तिथि 3 जून, 2024 बताई गई है। वरुण और नताशा ने एक संदेश के साथ मीडिया से परिवार के लिए गोपनीयता की मांग की।

वरुण ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, “हमारी बच्ची आ गई है। माँ और बच्चे के लिए शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया। हरे राम, हरे राम, राम राम हरे हरे। हरे कृष्ण हरे कृष्ण, कृष्ण कृष्ण हरे हरे।”

किसने जोड़े को शुभकामनाएं दीं?

इस जोड़े को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से शुभकामनाएं मिलीं, जिन्होंने लिखा, “बधाई हो। वाह।” उनकी चचेरी बहन, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी परिवार को शुभकामनाएं दीं। “बधाई हो।” वरुण की सिटाडेल को-स्टार सामंथा रूथ प्रभु ने लिखा, “सबसे अच्छी खबर। आप दोनों को बधाई।” प्रशंसक भी इस जोड़े के लिए आलिया भट्ट की शुभकामनाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, यह देखते हुए कि वे आलिया और वरुण को फिल्मों में साथ देखना कितना पसंद करते हैं।

जैसे ही खुशखबरी आई, इंडस्ट्री से वरुण (Varun Dhawan) के करीबी दोस्त करण जौहर (Karan Johar) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शहर के नए माता-पिता को शुभकामनाएं दीं। “मेरे बच्चे को एक बच्ची हुई!!! मैं बहुत खुश हूँ!!! गर्वित माँ और पापा को बधाई!!! नताशा और वरुण (लाल दिल) को प्यार करता हूँ,” करण ने इंस्टाग्राम पर लिखा।

अर्जुन ने कहा, “बेबी जॉन को एक बच्चा हुआ!!! पापा नंबर 1 कास्टिंग अब आखिरकार तय हो गई है!!! बधाई नताशा और @varundvn नियारा अबीर और जॉय की एक बहन है… (लाल दिल),” उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

नताशा ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया

अपनी बेटी को जन्म देने के बाद, वरुण धवन मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के बाहर दिखाई दिए। फोटोग्राफर द्वारा कैप्चर किए गए दृश्यों में, उन्हें अपने पिता, फिल्म निर्माता डेविड धवन (David Dhawan) के साथ चलते हुए और उन्हें उनकी कार तक ले जाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने मुस्कुराते हुए उन पैप्स को अंगूठा भी दिखाया जिन्होंने अभिनेता को बधाई दी।

अस्पताल से बाहर निकलते समय, उत्साहित दादा डेविड धवन ने अस्पताल के बाहर तैनात प्रशंसकों और फोटोग्राफरों की शुभकामनाओं को भी स्वीकार किया।

नताशा और वरुण, जिन्होंने 2021 में एक अंतरंग समारोह में शादी की, ने फरवरी में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की क्योंकि उन्होंने एक खूबसूरत छवि पोस्ट की जिसमें वरुण नताशा के बेबी बंप पर चुंबन लेते हुए दिखाई दे रहे थे।