Varanasi: एक परिवार के तीन लोगों की मौत

मामला दशाश्वमेघ थाना क्षेत्र के मुंशी घाट इलाके का है। यहां पिता, पुत्र और भांजे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

1
3
Varanasi

उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) जिले में एक ही घर में तीन लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना दशाश्वमेध थाने के मुंशी घाट इलाके की है। यहां पिता, पुत्र और भतीजे की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फोरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड भी जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, दशाश्वमेघ घाट के बगल की गली में चाय बेचने वाले जनार्दन तिवारी (70), उनका बेटा अंजनी (27) और भांजा (8) मुंशी घाट स्थित एक मकान में किराएदार थे। इनकी मौत के मामले का खुलासा तब हुआ जब जनार्दन का छोटा बेटा सुबह 10 बजे घर पहुंचा और बार-बार कमरे की कुंडी खटखटाए जाने पर भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई। तब उसने पड़ोसियों के साथ खिड़की के रास्ते अंदर प्रवेश किया, जहां तीनों मृत पाए गए।

मौके पर पहुंचीं पुलिस जांच करने में जुट गई है। पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड के साथ फोरेंसिक टीम से भी जांच करवाई है। काशी थाने के डीसीपी आरएस गौतम ने बताया कि पहली नजर में यह मामला विषाक्त पदार्थ खाने का लग रहा है। इसकी वजह से तीनों की मौत हुई है। लेकिन पोस्टमॉर्टम से ही असल वजह का पता चल पाएगा।

गौरतलब है कि जनार्दन गाजीपुर का रहनेवाला था। वह अपने बेटों के साथ यहां रहता था। बताया जा रहा है कि परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर थी, जिसके कारण अक्सर घर में मारपीट होती रहती थी। बहरहाल मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है, ताकि मौत का मामला स्पष्ट हो सके।

Comments are closed.