वाराणसी: द केरल स्टोरी टैक्स फ्री होने पर किया भंडारे का आयोजन

स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती ने कहा कि द केरल स्टोरी को कुछ प्रदेशों में प्रतिबंधित किया गया है, लेकिन हमारे उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने और मध्य प्रदेश सरकार ने इसे टैक्स फ्री किया है।

2
6
Varanasi

Varanasi: The Kerala Story प्रदेश सरकार द्वारा टैक्स फ्री किए जाने पर वाराणसी के संत समाज में खुशी है। उन्होंने लोगों से इस मूवी को देखने की अपील की है। इसी क्रम में आज वाराणसी के अस्सी घाट पर स्थित शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती के आश्रम में बैठक कर संत समाज ने खुशी का इजहार किया और इस आयोजन को देखते हुए भंडारे का आयोजन किया गया।

वहीं इस अवसर पर स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती ने कहा कि The Kerala Story को कुछ प्रदेशों में प्रतिबंधित किया गया है, लेकिन हमारे उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने और मध्य प्रदेश सरकार ने इसे टैक्स फ्री किया है। इससे हम संत समाज प्रसन्न है और केरल स्टोरी सच्चाई को उजागर कर रही है कि समाज में क्या घटित हो रहा, केरल एक नमूना है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर देखा जाए तो पूरे देश 8-10 लाख बालिकाओं का अपहरण होता है और रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी उनकी खोजबीन न के बराबर होती है, उनका धर्म बदल दिया जाता है। उनके अंगो को विदेशों में बेच दिया जाता है, जो अत्यंत दुखद और निंदनीय है। इसी क्रम में हम आज चिंतन मनन कर रहे है और हम संतों का सुझाव है कि इस मूवी को लोग अवश्य देखे।

Comments are closed.