वाराणसी: जमीनी विवाद में पट्टीदारों में हुई लड़ाई

0
40

Varanasi: वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के मलदहिया पानी टंकी इलाके में सोमवार की रात जमकर रॉड और स्टम्प चले। बता दें कि जमीनी विवाद में पट्टीदारों में हुई लड़ाई में कुल 6 लोग घायल हो गए।

गौरतलब है कि पट्टीदारों ने जानलेवा हमला उस वक्त किया जब एक पक्ष के लड़के की शादी के आयोजन के अंतर्गत मेंहंदी की रस्म चल रही थी। वहीं घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं इस संबंध में घायल दूल्हे की मां सुधा देवी ने बताया कि कल उसके लड़के की मेहंदी थी और उत्सव का माहौल था। सभी लोग खुश थे। अचानक रात साढ़े 11 बजे के करीब हमारे पट्टीदारों ने हमारे बेटे रितेश सोनकर और पति विजयी सोनकर पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि सभी हमलावर मुंह पर गमछा बांधकर आए हुए थे और सभी के हाथ में लाठी-डंडा था।

इसके साथ ही बेटे को पट्टीदारों ने गोली मरने की धमकी पूर्व में भी दी गयी थी। पूर्व में उन्होंने कहा था कि घोड़ी चढ़ेगा तो गोली मार देंगे। इसके साथ ही दूल्हे ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस ने बहुत ही हल्की धाराओं में मुकदमा लिखा है। जब मेरे द्वारा यह पूछा गया कि 307 क्यों नहीं लगाये तो बोले हमने मुकदमा लिख दिया है। आप कोर्ट से धारा बढ़वा लेना।