वाराणसी: पीएम के जन्मदिन से पूर्व अनूप जायसवाल ने की पूजा-अर्चना

अनुप जायसवाल ने प्रधानमंत्री के लिए गोदौलिया स्थित बडादेव मंदिर में भोलेनाथ का जलाभिषेक का ईश्वर से उनकी यशश्वी दिर्घायु का आशिर्वाद मांगा।

0
34

भाजपा ओबीसी मोर्चा काशी क्षेत्र के नेतृत्व में अनुप जायसवाल ने किया देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के पूर्व दिवस अवसर पर गोदौलिया स्थित बडादेव मंदिर में भोलेनाथ का जलाभिषेक, यज्ञ- हवन, पूजन-अर्चन कर के ईश्वर से पीएम मोदी के यशश्वी दिर्घायु व देश को विकास के पथ पर आगे बढने का आशिर्वाद मांगा।

भारतवर्ष पूरे विश्व में विश्व गुरु बनने के पद पर अग्रसर हो चला है। भारत में G20 की बैठक करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व में शांति का संदेश देते हुए कहा है कि  भारत को कोई आंख दिखा नहीं सकता है।

कार्यक्रम का नेतृत्व ओबीसी मोर्चा के उपाध्यक्ष अनूप जायसवाल ने संचालन सोमनाथ विश्वकर्मा धन्यवाद दीपक आर्या व ओम प्रकाश यादव बाबू ने किया। कार्यक्रम में सभी लोग अपने हाथों में पीएम मोदी के कट आउट पोस्टर के साथ पूजन किया तथा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर व आमजन को फल व मिष्ठान वितरण कर खुशी वयक्त किया। पूजन-अर्चन का कार्य पण्डित संकटमोचन मिश्र  आचार्य के रूप में किया।