Uttar Pradesh: दुष्कर्म के बाद किशोरी को रेलवे ट्रैक पर फेंका

पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

0
15
Uttar Pradesh

अमरोहा में किशोरी को दूसरी बिरादरी के दो युवकों ने झूठे बहाने से जंगल में ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के चार घंटे बाद उसे बेहोशी की हालत में रेलवे ट्रैक के किनारे डाल दिया। राहगीरों ने किशोरी को फेंकते देख उसके परिजनों को खबर दी। बेहोशी की हालत में मिली बेटी को सीएचसी लेकर पहुंचे।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला नगर के एक मोहल्ले का है। मोहल्ला निवासी महिला के आरोप के मुताबिक वह अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ रहती है। शुक्रवार की दोपहर दो बजे वह और उसकी बेटी घर पर थी। इसी दौरान उसकी बेटी को मोहल्ले के ही दो युवकों ने फोन किया।

बहाने से बुलाकर सलेमपुर गौसाईं के जंगल में ले गए। जहां पर दोनों ने उसको नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। चार घंटे बाद शाम को छह बजे किशोरी को बेहोशी की हालत में रेलवे लाइन के किनारे फेंक गए। उधर से गुजर रहे दो युवकों ने आरोपियों को किशोरी को फेंकते देखा।

उन्होंने पीड़ित किशोरी और आरोपियों को पहचान लिया। तुरंत परिजनों को सूचना दी। खबर मिलते ही तुरंत परिजन मौके पर पहुंचे। किशोरी से जानकारी की तो उसने अपने साथ हुई वारदात बयां की। परिजन थाना पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी।

पुलिस ने किशोर की मां की तहरीर पर आरोपी विकास और प्रिंस के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।