उत्तर प्रदेश: तनवीर मर्डर केस का हुआ खुलासा

मृतक तनवीर की शादी गुरफान के गर्लफ्रेंड से तय होने पर मारी थी गोली।

0
9
Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश के तनवीर हत्याकांड का खुलासा प्रतापगढ़ पुलिस ने कर दिया है। नगर कोतवाली में पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि मृतक तनवीर की शादी तय हो गई थी। जिससे शादी तय हुई थी उसी लड़की से उसका दोस्त गुफरान भी प्यार करता था। परिणामस्वरूप उसने अपने दोस्त को गोली मार कर हत्या कर दी। शोएब, अरबाज, इमरान और शाहरुख सभी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, लेकिन गुफरान फरार है। हिरासत में लिए गए आरोपी शातिर अपराधी हैं। आधा दर्जन लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने इनके पास से चोरी के 1 लाख 5000 रुपये, 5 मोबाइल फोन, 1 पिस्टल और 1 तमंचा बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार यह लुटेरों का बड़ा गैंग था। अंतू इलाके में सरिया व्यापारी से 1 लाख 58 हजार की लूट को अंजाम दिया था। वहीं लीलापुर थाना इलाके में सर्राफा व्यवसाई से लाखों के जेवरात लूट को भी इस गैंग ने अंजाम दिया था। इसके अलावा सुल्तानपुर जिले में पेट्रोल पंप से 50 हजार की लूट भी इसी गैंग ने की थी। पुलिस ने इस गैंग के चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया, जबकि गैंग का मुख्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

बता दें कि दो दिन पहले घर से बुलाकर दोस्तों ने युवक तनवीर की गोली मार कर हत्या कर दी थी। गांव के कब्रिस्तान के पास हत्या की वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी फरार हो गए थे। अपर पुलिस अधिकारी पूर्वी विद्यासागर का कहना है कि तनवीर हत्याकांड का खुलासा किया गया है। चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक तनवीर की शादी होने वाली थी। जिस लड़की से शादी तय थी गुफरान उससे प्यार करता था, जिसके कारण अपने ही दोस्त की उसने गोली मारकर हत्या कर दी। यह एक शातिर लुटेरे का गैंग है जो कि आधा दर्जन लूट और गोलीबारी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है।