Uttar Pradesh: तालाब किनारे मिली युवती की निर्वस्त्र लाश

लड़की के गर्दन और बाजू कटे हुए थे। मृतका की उम्र 18-20 वर्ष की बताई जा रही है।

0
46
Jharkhand

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के कल्ली इलाके में एक लड़की निर्वस्त्र हालत में मिला है, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है। युवती के गर्दन और बाजू कटे हुए थे। मृतक युवक की उम्र 18 से 20 साल के बीच बताई जा रही है, लेकिन अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी हैं।

यह घटना संदना थाना इलाके की है। गोंदलामऊ सहोली रोड के पास तालाब के किनारे एक युवती का निर्वस्त्र शव देख लोग भयभीत हो गये। युवती के शरीर पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं। कातिलों ने युवती के बाजू और गर्दन पर तेज वार कर काटने का भी प्रयास किया है। यही नहीं शरीर के अन्य हिस्सों पर भी धारदार हथियार से चोट के निशान है। साथ ही शव पर एक भी कपड़ा नहीं था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम जांच के लिए भेज दिया है। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है और सबूत जुटाए जा रहे हैं।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद लड़की की शिनाख्त की जाएगी। लड़की की पहचान के मुताबिक, पता किया जाएगा कि वो कहां से है। साथ ही पुलिस मामले की छानबीन करेगी और आरोपियों से संबंधित जानकारी भी निकालेगी। पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद हत्या के अलावा दुष्कर्म हुआ या नहीं इसका भी पता लगाएगी।