उत्तर प्रदेश: नाबालिग को किडनैप कर होटल में किया गैंगरेप

परिजनों ने कहा कि उसकी बेटी आइसक्रीम खाने के लिए निकली थी, जिसके बाद काफी देर तक घर नहीं पहुंची।

1
5
Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव में केबल ऑपरेटर सहित 2 पर गैंगरेप और POCSO सहित अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों गिरफ्तार कर लिया गया। आरोप है कि आइसक्रीम खाने की बात कहकर निकली किशोरी को कार सवार दो लोगों ने अगवा कर लिया। फिर उसे उन्नाव सदर क्षेत्र के लखनऊ-कानपुर हाइवे पर स्थित एक होटल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया और फिर आरोपी किशोरी को छोड़कर भाग निकले।

दरअसल वारदात के बाद घर पहुंची पीड़ित किशोरी ने परिजनों को पूरी घटना बताई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर एक गेस्ट हाउस मालिक सहित दो के खिलाफ अपहरण, सामूहिक रेप व पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं जिस होटल में किशोरी के साथ घटना हुई उस होटल के रूम की पुलिस अधिकारियों के साथ ही फील्ड यूनिट की टीम ने जांच की।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाला युवक अपनी बेटी के साथ दही थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में किराए के मकान में रहते है। नाबालिग के परिजनों ने आरोप लगाया की उसकी बेटी आइसक्रीम खाने के लिए निकली थी, जिसके बाद काफी देर तक घर नहीं पहुंची। परिजनों का आरोप है की उन्हें बेटी काफी देर तलाश करने के बाद देर रात मिली। पीड़ित किशोरी ने अपने साथ हुई घटना को बताया।

परिजनों के मुताबिक बेटी आइसक्रीम खाने के लिए निकली थी, लेकिन उससे पहले ही एक गेस्ट हाउस के मालिक और केबल ऑपरेटर अनिल तुली और उनके साथी सुनील कार में उसे जबरन बैठाकर ले गए। वहीं उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल के कमरा नंबर 302 में ले जाकर उसके साथ सामूहिक रेप किया। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर दही थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण गैंगरेप और पोक्सो की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

वहीं घटना की जांच के लिए सीओ सिटी आशुतोष कुमार मौके पर पहुंचे। सीओ सिटी ने घटनास्थल की जांच की। फॉरेंसिक टीम होटल पहुंची और साक्ष्य जुटाए है। मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने बताया की सामूहिक बलात्कार की धारा का मुकदमा दर्ज कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Comments are closed.