ड्रेसिंग सेंस से भावनाएं आहत करने के लिए उर्फी जावेद ने मांगी माफी!

उर्फी जावेद ने अपने अजीब फैशन 'खाई' के लिए मांगी लोगो से माफ़ी।

0
87

अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने असामान्य फैशन सेंस के कारण अक्सर विवादों में रहती हैं। जैसे हाल ही में उन्हें ग्रीन प्रैक्टिस नेट से बने को-ऑर्ड सेट पहने देखा गया और इसके साथ ही उन्होंने बालों में गजरा भी पहना था।

इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए सभी से माफी मांगी है और कहा है कि वह अब से बदली हुई उर्फी होंगी। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में अपनी उपस्थिति के लिए प्रसिद्ध और कपड़ों की अपनी पसंद के लिए बदनाम, उर्फी की बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने उनके स्टाइल स्टेटमेंट के लिए प्रशंसा की थी।

उर्फी जावेद ने किया ट्वीट

अगर एक समय वह सबका ध्यान खींचती हैं तो कई लोग उनके बोल्ड अंदाज पर सवाल भी उठाते हैं। उन्होंने उन सभी लोगों से माफी मांगी, जिन्हें उसके पहनावे और खुद को कैरी करने के तरीके से समस्या है। माफ़ी मांगते हुए उर्फी (Urfi Javed) ने अपने ट्वीट में कहा, “मैं जो पहनती हूँ, उसे पहनकर सभी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगती हूँ। अब से आप लोग एक बदली हुई उर्फी को देखेंगे। आप मुझे बदले हुए कपड़ो में देखेंगे। माफी।”

यूजर्स ने दी तुरंत प्रतिक्रिया

उनके ट्वीट पर कई ऊर्फी फॉलोअर्स ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “पहले डीपी बदलो।” एक अन्य ने कहा: “क्या…तुम ठीक तो हो?” और किसी और ने ट्वीट किया: “क्यों?”

उर्फी जावेद का अब तक का सफर

जहाँ तक काम की बात है, ऊर्फी ने हाल ही में ऋत्विक धंजानी के शो ‘डेटबाज़ी’ में उपस्थिति दर्ज कराई। उन्हें ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’, ‘पंच बीट 2’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ सहित कई टीवी शो में भी देखा गया था। उन्होंने डेटिंग-आधारित रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ में भी भाग लिया था।