मक्खियों को भी उर्फी ने नहीं छोड़ा, बनाया ऐसा ड्रेस की यूजर्स चकराए

उर्फी जावेद अपने आउटफिट्स और मेकअप के साथ खूब एक्सपेरिमेंट्स करती हैं। अब उर्फी ने मक्खी से आउटफिट तैयार किया है।

0
319

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से लाइमलाइट में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उनके ओवर द टॉप लुक्स छाए रहते हैं। उर्फी जावेद अपने आउटफिट्स और मेकअप के साथ खूब एक्सपेरिमेंट्स करती हैं। अब उर्फी ने मक्खी से आउटफिट तैयार किया है।

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का ये नया लुक वायरल हो रहा है। उर्फी ने व्हाइट पैंट और जैकेट कैरी किया है। इस पर ब्लैक कलर से मक्खी की डिजाइन को पैच किया है। उर्फी जावेद ने वीडियो के कैप्शन में लिखा-अच्छा हुआ ससुराल सिमर का वाली सिमर के समय में मैं नहीं थी, बच गई सिमर। उनके इसके आउटफिट को कुछ लोग इनोवेटिव बता रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

Urfi

उर्फी जावेद के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें शो बिग बॉस ओटीटी के बाद से फेम मिला। इस शो में उर्फी की जर्नी भले ही एक हफ्ते की रही हो, लेकिन शो से निकलने के बाद वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं। उर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी से निकलने के बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान वो क्रॉप जैकेट के साथ ब्रा फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं, जिसके बाद उर्फी खबरों में आ गई। जहाँ आज के समय में उर्फी आये दिन सुर्खियों में छायी रहती है।